रैपर बादशाह का खुलासा, अगर सिंगर न होता तो क्या होता

46

हर दिल अजीज मशहूर रैपर और सिंगर बादशाह को कौन नहीं जनता है। उनके गाने हर झूमने के लिए मजबूर कर देते हैं। उनके गाए गाने आपने शादी-पार्टियों में जरूर सुने होंगे। क्या होता अगर बादशाह सिंगर न होते,कुछ और होते। हाल ही में एक टेलीविजन शो में बादशाह ने खुलासा किया कि अगर वो सिंगर नहीं होते तो, अच्छे शेफ जरूर होते। रैपर बादशाह को लगता है कि वह एक अच्छे शेफ बन सकते हैं, क्योंकि उन्होंने डांस पर आधारित एक रियलिटी शो के सेट पर खाना पकाने और पकौड़े बनाने में हाथ आजमाया।

दरअसल हुआ यूं की बादशाह और पायल देव “डीआईडी सुपर मॉम्स” में विशेष अतिथि के रूप में मौजूद थे। दोनों उन्हें समर्पित प्रदर्शनों का आनंद ले रहे थे, लेकिन उनके लिए सबसे मनोरंजक था प्रतियोगी बबली का “चूड़ियां खनक गयी” पर डांस। बादशाह को यह जानकर ज्यादा हैरानी हुई कि बबली को हर 30 मिनट में भूख लगती है।

बस फिर क्या था बबली के प्रदर्शन के बाद, होस्ट जय भानुशाली ने रैपर और जज रेमो डिसूजा से उनके लिए पकौड़े तैयार करने को कहा। गायक ने आलू, पनीर और प्याज के पकौड़े बनाकर प्रतियोगी को परोसे. बाद में उन्होंने यह भी उल्लेख किया, “उफ्फ उफ्फ हे भगवान, मुझे लगता है कि मैं अब तक गलत क्षेत्र में था. मैं एक शेफ बन सकता हूं.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here