मोगा पुलिस ने 6300 नशीली गोलियां, 17 ग्राम हेरोइन, 50 लीटर नशीली दवा जब्त की

64

मोगा पुलिस ने 6300 नशीली गोलियां, 17 ग्राम हेरोइन, 50 लीटर नशीली दवा जब्त की

मोगा की पुलिस जिले में नशीली दवाओं/शराब की तस्करी, अवैध खनन और अन्य अपराधों को रोकने के लिए 24 घंटे निष्पक्ष रूप से अपना कर्तव्य निभा रही है और आम जनता को न्याय और शांतिपूर्ण वातावरण प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है.

सीनियर कैप्टन पुलिस मोगा सीनियर गुलनीत सिंह खुराना ने बताया कि मोगा पुलिस ने पिछले 24 घंटे में 6300 नशीली गोलियां, 17 ग्राम हेरोइन, 50 लीटर लहन जब्त किया है और आरोपियों के खिलाफ संबंधित थानों में मामला दर्ज किया गया है.

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि पंजगरण कलां निवासी मुकम सिंह पुत्र बिट्टू सिंह के पास से डिस्कवर मोटरसाइकिल सहित 1300 नशीली गोलियां तथा मंदिर सिंह के पुत्र परगट सिंह, जसवीर सिंह के पुत्र गगनदीप सिंह के पास से 5000 नशीली गोलियां बरामद की गयी हैं. निहाल सिंह वाला इन आरोपियों पर एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

भिंडर कलां निवासी जगराज सिंह पुत्र जगसीर सिंह के पास से 10 ग्राम हेरोइन तथा कोकरी कलां निवासी जगरूप सिंह निवासी लवप्रीत सिंह उर्फ ​​लव पुत्र के पास से 7 ग्राम हेरोइन बरामद की गयी. एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

रामूवाला कबीले निवासी खड़क सिंह पुत्र अमरीक सिंह के पास से 50 लीटर शराब बरामद हुई है.इस मामले में आरोपित के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here