कॉफ़ी विद करण 7: विजय देवरकोंडा ने पुष्पा स्टार रश्मिका मंदाना के साथ संबंधों पर चुप्पी तोड़ी

74

लोकप्रिय चैट शो कॉफी विद करण जिसे फिल्म निर्माता करण जौहर ने होस्ट किया था, कुछ हफ्ते पहले अपने सातवें सीजन के साथ लौटा। जहां करण खुद शो को फिर से शुरू करने को लेकर काफी उत्साहित थे, वहीं इस बार ओटीटी पर दर्शकों को भी नए एपिसोड के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार था। अक्षय कुमार – सामंथा रूथ प्रभु, सारा अली खान – जान्हवी कपूर, और रणवीर सिंह – आलिया भट्ट की विशेषता के बाद, कॉफ़ी विद करण 7 के नवीनतम एपिसोड में दक्षिण ब्रेकआउट स्टार विजय देवरकोंडा और उनकी लाइगर सह-कलाकार अनन्या पांडे शामिल हैं। दोनों के बीच के एपिसोड में रूखी प्रतिक्रियाओं से लेकर अति-शीर्ष मनोरंजन तक सब कुछ दिखाया गया। लेकिन जिस बात ने हमारा ध्यान खींचा, वह थी विजय पुष्पा: द राइज अभिनेता रश्मिका मंदाना और उनके साथ अपने रिश्ते के बारे में बात कर रही थी।

यह कोई आश्चर्य की बात नहीं थी जब करण जौहर ने विजय को उनके रिश्ते के बारे में बताया, खासकर जब से दोनों (विजय और रश्मिका) को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है। सवाल का जवाब देते हुए, देवरकोंडा ने यह कहते हुए चीजों को छुपाने में कामयाबी हासिल की, “हमने अपने जीवन के शुरुआती दौर में एक साथ दो फिल्में की हैं। वह एक प्रिय है और मैं वास्तव में उससे प्यार करता हूं। हम वास्तव में अच्छे दोस्त हैं। हम साझा करते हैं फिल्मों के माध्यम से बहुत कुछ, बहुत सारे उतार-चढ़ाव। एक बंधन बनता है।”

आगे जारी रखते हुए करण ने रिश्तों के प्रति अपने गुप्त रवैये पर विजय को उकसाया। करण द लाइगर को जवाब देते हुए अभिनेता ने कहा, “मैं इसे ज़ोर से कहूंगा; तब तक मैं किसी को ठेस नहीं पहुँचाना चाहूँगा जो मुझे प्यार करता है। इतने सारे लोग आपको एक अभिनेता के रूप में प्यार करते हैं और आपका पोस्टर उनकी दीवारों पर, उनके फोन पर है। वे मुझे इतना प्यार और सराहना देते हैं; मैं उनका दिल नहीं तोड़ना चाहता।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here