तापसी पन्नू की दोबारा ट्रेलर हुई रिलीज: ट्रेलर में है जबरदस्त हॉरर सस्पेंस

69

तापसी पन्नू की दोबारा फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर फिल्म के पोस्टर की तरह ही सस्पेंस से भरा है। इसके अलावा ट्रेलर भी रोमांच से भरपूर है। फिल्म की कहानी काफी अलग है जिसका अंदाजा हम ट्रेलर देखकर ही लगा लेते हैं। दोबारा ट्रेलर की बात करें तो दिखाया गया है कि तापसी अपने पति और बेटी के साथ नए घर में शिफ्ट हो रही है। कुछ दिनों बाद उन्हें पता चलता है कि 26 साल पहले उनके घर के पास एक तूफान के दौरान एक बच्चे की हत्या कर दी गई थी। इसके बाद तापसी को एक टेलीविजन के माध्यम से छोटे बच्चे से जुड़ते हुए दिखाया गया है। ट्रेलर देखने से पता चलता है कि कैसे तापसी का चरित्र एक तूफान के दौरान अतीत की एक पुरानी कहानी को फिर से देखता है और यह उसके वर्तमान को कैसे प्रभावित करता है। इसके साथ ही इसके माध्यम से हमें समय यात्रा के रोमांचक इतिहास का भी पता चलता है।

कुल मिलाकर दोबाराा एक ऐसी महिला पर आधारित है जो एक ऐसे बच्चे की जान बचाना चाहती है जिसे दो दशक पहले परोक्ष रूप से एक हत्या में फंसाया गया था। अब महिला और इस बच्चे का क्या संबंध है, वो भी एक टेलीविजन के जरिए, यही इस फिल्म की कहानी है।

दोबारा, एक स्पेनिश थ्रिलर, मिराज द्वारा एक हिंदी रूपांतरण है। मिराज 2018 में बाहर आया था। अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू की जोड़ी दोबारा के जरिए फिर एक साथ आई थी। दोनों ने पिछली फिल्म मनमर्जियां में साथ काम किया था। तापसी की फिल्म दोबारा का प्रीमियर 12 अगस्त को मेलबर्न इंडियन फिल्म फेस्टिवल में होगा। इसके बाद यह फिल्म भारत में 19 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म में तापसी के अलावा पावेल गुलाटी और सास्वत चटर्जी भी अहम भूमिका में हैं।

आपको बता दें कि दोबारा से पहले तापसी फिल्म शाबाश मिठू में नजर आई थीं। इस फिल्म का निर्देशन श्रीजीत मुखर्जी ने किया था। यह फिल्म भारतीय क्रिकेटर मिताली राज पर आधारित थी। इस फिल्म के अच्छे रिस्पोंस की काफी उम्मीद थी। लेकिन फिल्म को समीक्षकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी नहीं जीत पाई। इसके अलावा तापसी ×फिल्म डंकी में नजर आने वाली हैं। डंकी में तापसी के साथ शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here