रॉकेट्री से 777 चार्ली तक: नए ओटीटी रिलीज़ और आप उन्हें कहाँ देख सकते हैं

44

इस वीकेंड को शानदार फिल्मों के साथ पैक करने के लिए, ये चार क्रिस्पी परफेक्ट मिक्स फिल्में इस हफ्ते आ रही हैं, ताकि सभी जरूरतों को पूरा किया जा सके। रक्षित शेट्टी अपने सुपर स्मार्ट डॉग के साथ अपनी जीवन यात्रा का अनावरण करेंगे, माधवन हमें दिखाएंगे कि नारायणन नांबी गलत आरोपों के कठिन दौर से गुजरे हैं, और दूसरी तरफ जान्हवी कपूर कोकीन डीलिंग में महिला सुपरस्टार की कोकिला शैली को जोड़ देंगी, और विजय सेतुपति और नित्या मेनन एक लेखक के जीवन की घटनाओं के बारे में बोलेंगी। तो यह कहने के बाद, आइए ओटीटी स्क्रीन पर आने वाले नए शीर्षक देखें, जिनके बारे में हर कोई इस सप्ताह चर्चा करेगा।

रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट

यह फिल्म आर. माधवन द्वारा पहली बार लिखित, प्रमुख रूप से अभिनीत, निर्मित और निर्देशित है। इसरो के पूर्व वैज्ञानिक नंबी नारायणन द्वारा पीछा किए गए वास्तविक केस ट्रायल के बारे में जानने के लिए यह फिल्म एक जरूरी है, जिसे गलत तरीके से झूठे जासूसी के आरोप में पकड़ा गया था। यह फिल्म 1 जुलाई को बहुभाषी रूप से सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसे अच्छी आलोचनात्मक समीक्षा मिली थी।
ओटीटी प्लेटफॉर्म: अमेज़न प्राइम वीडियो

777 चार्ली

किरणराज के द्वारा लिखित और निर्देशित और परमवाह स्टूडियोज द्वारा बिल की गई, ‘चार्ली’ में मुख्य भूमिका में एक लैब्राडोर कुत्ता है, जिसमें संगीता श्रृंगेरी, राज बी शेट्टी और दानिश सैत के साथ रक्षित शेट्टी, बॉबी सिम्हा हैं। फिल्म एक अकेले कारखाने के कर्मचारी और एक आवारा लैब्राडोर कुत्ते के बीच यात्रा और बंधन को ट्रैक करती है। फिल्म सुपर स्मैश हिट है, क्योंकि इसका बजट 20 करोड़ था, और 10 जून को अपनी नाटकीय रिलीज में बॉक्स ऑफिस पर लगभग 100 करोड़ का कारोबार किया।
ओटीटी प्लेटफॉर्म: वूट

19(1)(ए)

नवोदित निर्देशक इंधु वीएस की ’19 (1) (ए)’ सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार हो रही है और यह ‘मारकोनी मथाई’ के बाद विजय सेतुपति के लिए दूसरी मलयालम फिल्म है, लेकिन यह फिल्म मुख्य भूमिका निभाते हुए उनकी पहली शुरुआत होगी। चरित्र भूमिका। पूरी क्रू कहानी के मूल को पर्दे के पीछे रखती है। लेकिन फिल्म का शीर्षक एक संकेत हो सकता है, क्योंकि ऐसा लगता है कि यह भारतीय संविधान से लिया गया है। अनुच्छेद (19)(ए) वाक् और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के लिए है।
ओटीटी प्लेटफॉर्म: डिज्नी+हॉटस्टार

गुड लक जैरी

नयनतारा ने नवोदित निर्देशक नेल्सन दिलीपकुमार की तमिल मूल की ‘कोलमावु कोकिला’ फिल्म को जमकर पसंद किया गया। इस फ्लिक का हिंदी रीमेक, ‘गुड लक जेरी’ मूल से संतुष्ट फिल्म प्रेमियों को संतुष्ट करने के लिए एक कठिन काम है। सिद्धार्थ सेनगुप्ता द्वारा अभिनीत, फिल्म में जान्हवी कपूर, दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here