शेखपुरा में सड़क हादसे में मां-बेटे समेत 3 घायल : सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया, ट्रक बीच सड़क पर चकमा दे गया था

41

शेखपुरा में रविवार की सुबह शेखपुरा-शाहपुर मुख्य मार्ग पर बाइक की टक्कर में मां-बेटे समेत तीन लोग घायल हो गए. घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल शेखपुरा में भर्ती कराया गया.

घायलों में नालंदा जिला मुख्यालय बिहारशरीफ के रामचंद्रपुर मोहल्ला निवासी लाल ठाकुर निवासी 45 वर्षीय डोमानी देवी पति ललन ठाकुर व उसका 20 वर्षीय पुत्र सुनील कुमार व 21 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार शामिल हैं. कहा कि तीनों बाइक पर सवार होकर नवादा जिले के लिए वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के चकवे गांव से कारे अपने एक रिश्तेदार के साथ गांव आ रहे थे.

सहनौरा रेलवे गुमटी के पास बाइक सवार मनीष कुमार को सामने से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी. जिससे वह अपना संतुलन खो बैठा और बाइक सहित सड़क किनारे खाई में गिर गया। घटना में तीनों बुरी तरह घायल हो गए।घायलों में मनीष कुमार को ज्यादा चोटें आई हैं। शहर में इंटर की पढ़ाई।

सभी लोग शेखपुरा जिले के नगर थाना क्षेत्र के करे गांव से चकवई गांव में एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे. घटना के संबंध में अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ घायलों द्वारा स्थानीय पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here