आमिर खान ने रूसो ब्रदर्स, नेटफ्लिक्स के द ग्रे मैन के पूरे दल को घर पे गुजराती खाने की दावत दी

84

रूसो ब्रदर्स फिलहाल नेटफ्लिक्स के ‘द ग्रे मैन’ के प्रमोशनल टूर के लिए भारत में हैं। यह फिल्म 22 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है, जिसमें रयान गोसलिंग, धनुष और क्रिस इवांस ने अभिनय किया है। 20 जुलाई को इस जोड़ी ने नेटफ्लिक्स के ‘द ग्रे मैन’ के प्रीमियर की मेजबानी की।

लाल सिंह चड्ढा को रिलीज होने में महज कुछ दिन बाकी है। जिसके लिए रूसो ब्रदर्स ने आमिर खान को इनवाइट किया था। क्योंकि लाल सिंह चड्ढा को चलते शेड्यूल भी काफी टाइट है. ऐसे में स्टार फिल्म के प्रीमियर पर अपनी उपस्थिति दर्ज नहीं करा सकते।

इसकी भरपाई के लिए आमिर ने वही किया जो एक भारतीय करना पसंद करता है और वह है मेहमाननवाजी। आमिर खान ने रूसो ब्रदर्स और धनुष को नेटफ्लिक्स के ‘द ग्रे मैन’ के पूरे दल के साथ रात के खाने के लिए आमंत्रित किया। इस डिनर में किरण राव भी शामिल हुईं।

आमिर खान, जो गुजराती भोजन के बहुत शौकीन हैं, ने अपने घर पर एक शानदार गुजराती रात्रिभोज की मेजबानी की, जिसके लिए स्टार ने गुजराती व्यंजनों को तैयार करने के लिए बाहर के सर्वश्रेष्ठ शेफ को आमंत्रित किया।

: गुजरात के विभिन्न जिलों से रसोइयों को बुलाया गया

वास्तव में, आमिर खान चाहते थे कि रूसो ब्रदर्स पारंपरिक गुजराती विशेषता का स्वाद लें, जो कि उनकी सबसे पसंदीदा विशेषता है। अपने मेहमानों को प्रामाणिक गुजराती व्यंजन के साथ व्यवहार करने के लिए, लाल सिंह चड्ढा अभिनेता ने गुजरात के विभिन्न हिस्सों से विभिन्न शेफ को आमंत्रित किया। जो विभिन्न पारंपरिक खाद्य पदार्थ बनाने में माहिर थे।

सूरत का एक रसोइया पापड़ लुवा पटोड़ी, तुवर लीफाफा और कांद पूरी बनाने में माहिर है। सुरेंद्रनगर के सबसे अच्छे रसोइयों को फाफड़ा और जलेबी के लिए और खंभात से सुपाफवी के लिए बुलाया गया था।

लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को रिलीज होगी

इस बीच, आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने में कुछ हफ्ते दूर है। दिल को छू लेने वाले ट्रेलर लॉन्च से लेकर शानदार साउंडट्रैक की रिलीज तक, फिल्म के बारे में हर चीज ने दर्शकों के बीच उत्साह पैदा कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here