कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ED की पूछताछ को बताया बड़ा मजाक…

88

तिरुवनंतपुरम: केरल में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भाजपा और केन्द्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है। इस दौरान उन्होंने कहा है कि वे ईडी द्वारा पांच दिन तक पूछताछ को एक मेडल के रूप में देखते है।

इसी के साथ कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भाजपा और पीएम मोदी पर निशाना साधा है। जी दरअसल हाल ही में एक बयान में उन्होंने कहा कि जो इनके विचार के खिलाफ होता है उनके पीछे मीडिया, ईडी, सीबीआई और पुलिस लग जाती है। इसके अलावा उन्होंने भाजप और पीएम मोदी पर हर रोज देश में नफरत फैलानी का भी आरोप लगाया है। जी दरअसल उनका कहना है कि, जो कोई भी उनके विचार के खिलाफ जाता है, उसके पीछे मीडिया, ईडी, सीबीआई और पुलिस को लगा दी जाती है।

आप सभी को बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी तीन दिन के केरल दौरे पर हैं और वह बीते शनिवार को वायनाड में अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे, इस दौरान यह बात कही है। उन्होंने वायनाड में ईडी को लेकर बयान दिया है। इस दौरान उन्होंने कहा, “बीजेपी सोचती है कि मुझसे पांच दिनों तक पूछताछ करने से, मुझसे 55-60 घंटे तक बार-बार एक ही सवाल पूछने से मैं चिंतित हो जाऊंगा। इससे बड़ा मजाक नहीं हो सकता है। मैं सोच रहा था कि उन्होंने मुझसे सिर्फ पांच दिन पूछताछ क्यों की, 10 दिन क्यों नहीं? मैं अपनी 5 दिनों की पूछताछ को एक मेडल के रूप में देखता हूं।”

आगे उन्होंने यह भी कहा, “भाजपा सरकार एक दिन नफरत फैला रही है। लोगों की आवाज का प्रतिनिधित्व करने वाले हमारे संस्थानों पर भाजपा और आरएसएस द्वारा हमला किया जा रहा है। जो कोई भी विचारधारा के खिलाफ खड़ा है, उन्हें ईडी, सीबीआई और पुलिस द्वारा निशाना बनाया गया। उन्हें लगता है कि वे उन लोगों को डरा सकते हैं जो उनकी विचारधारा से सहमत नहीं हैं।” इसी के साथ उन्होंने सीपीएम पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा और सीपीएम दोनों के बीच अच्छी समझ है। वहीं इस पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि केरल के सीएम पर केन्द्र सरकार सीबीआई और ईडी के जरिए कोई कार्रवाई नहीं करेगा। ऐसा इसलिए क्योंकि दोनों के बीच में आपसी समझ है। वहीं इस दौरान राहुल गांधी ने देश की अर्थव्यवस्था और जीएसटी पर भी सवाल उठाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here