गोवा : वैज्ञानिक की हत्या, आरोपी ने एक लड़की को भी जान से मारा

114

खंडोला के गोवा गवर्नमेंट कॉलेज के एक प्रोफेसर की हत्या कर दी गई है. गोवा पुलिस ने जानकारी दी है कि पंजिम के बाहरी इलाके में प्रोफेसर को जान से मार दिया गया. जब मामले की जानकारी पुलिस को मिली, एक 36 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार किया गया.

 

बाद में पूछताछ में उस आरोपी ने स्वीकार कर लिया कि उसी ने गौरी अचारी नाम के प्रोफेसर को जान से मारा है. इसके अलावा आरोपी युवक ने ये भी बताया कि उसने एक लड़की की भी गला घोटकर हत्या कर दी. हत्या के बाद उस लड़की के शव को जंगल में फेंक दिया गया.

अभी के लिए आरोपी के खिलाफ धारा 302 और 201 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं मृत के शव को GMC मुर्दाघर में भेज दिया गया है. अभी तक ये स्पष्ट नहीं है कि आरोपी ने प्रोफेसर की किस कारण से हत्या की. कोई पुरानी दुश्मनी थी या फिर किसी के कहने पर ये किया गया, ये स्पष्ट नहीं है. जानकारी मिली है कि प्रोफेसर गौरी आचार्य आने वाले दिनों में India National Oceanography के कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाली थीं. लेकिन वे वहां जा पाती, उससे पहले ही उनकी बेरहमी से हत्या कर दी गई.

वैसे दो हफ्ते पहले गोवा में एक ब्रिटिश मूल की महिला के साथ रेप किया गया था. उस मामले ने काफी तूल पकड़ा था. पुलिस ने रेप के आरोप में 32 साल के युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. उन्होंने बताया कि ब्रिटिश मूल की महिला 2 जून के दिन नॉर्थ गोवा में अरंबोल बीच के पास ‘स्वीट लेक’ पर आराम कर रही थी. तभी जोएल ने महिला को हवस का शिकार बनाया.

हरीश का इनपुट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here