‘अग्निपथ योजना’ का विरोध करने के लिए रहमान सर ने छात्रों को भड़काया! VIDEO जारी कर कह दी ये बात

98

पटना : अग्निपथ योजना को लेकर हुई हिंसा में कुछ कोचिंग संचालकों की भूमिका का दावा किया जा रहा है. उपद्रवियों के साथ साथ कोचिंग संचालकों पर भी एफआईआर दर्ज की जा रही है. कोचिंग संचालक गुरु रहमान पर भी दानापुर थाने में केस दर्ज हुआ है. छात्रों को भड़काने का आरोप है. अब कहा जा रहा है कि मामला दर्ज होने के बाद रहमान सर फरार हो गए हैं. आखिर क्या सच्चाई है. रहमान सर ने इस संबंध में वीडियो जारी किया है.

स्विच ऑफ है गुरु रहमान का मोबाइल

गुरु रहमान का मोबाइल स्विच ऑफ है. उन्होंने वीडियो जारी कर अपनी बात ककही है. वीडियो में कह रहे हैं- “अग्निपथ योजना को लेकर हुई कोई भी हिंसा में मैं शामिल नहीं हूं. ना मेरा कोई योगदान है. हिंसा के लिए छात्रों को मैंने नहीं भड़काया. बृहस्पतिवार को करीब 70-80 छात्र मेरे पास आए थे. वह सब अग्निपथ योजना से नाराज थे. वह सभी छात्र मुझे कह रहे थे कि हम लोग रेल रोकने जा रहे. आंदोलन करेंगे. मैंने यही कहा था कि रेल रोकिए लेकिन हिंसा मत करिएगा.”

गुरु रहमान ने कहा कि असामाजिक तत्व, उपद्रवियों ने हिंसा भड़काई है. मेरा कोई भी बयान या कोई भी वीडियो सामने आता है जिसमें हिंसा भड़काने के लिए बोल रहा हूं तो जो सजा मिलेगी उसके लिए तैयार हूं. मैं निर्दोष हूं. पुलिस-इनकम टैक्स के लोग मेरे यहां क्यों आए ये मुझे खुद नहीं पता.

छात्रों के फोन से मिला है वीडियो

बता दें कि सोमवार को पुलिस नया टोला में उनके कोचिंग व जगत नारायण रोड में स्थित उनके आवास पर भी पहुंची थी. दोनों जगह छापेमारी हुई. इसके बाद इनकम टैक्स के अधिकारी भी उनके कोचिंग पहुंचे थे. आईटी ने भी छापेमारी की है. टैक्स चोरी की बिंदु पर एक-एक कागजात की जांच की गई है. पुलिस के अनुसार दानापुर हिंसा के मामले में कुछ उपद्रवी लड़के पकड़े गए हैं. उन उपद्रवियों के मोबाइल में कुछ वीडियो मिले हैं जिसमें गुरु रहमान यह कहते नजर आ रहे हैं कि अग्निपथ योजना की प्रक्रिया में बदलाव नहीं हुआ तो छात्र सड़क पर उतरेंगे. दानापुर थाने में दर्ज केस में गुरु रहमान अप्राथमिकी अभियुक्त बनाए गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here