पटना : लग्जरी कार के अंदर मिली ड्राइवर की लाश संदिग्ध मौत,पुलिस जांच में जुटी

134

पटना :लग्जरी कार के अंदर 52 वर्षीय के एक व्यक्ति की लाश मिली है। गाड़ी सड़क के किनारे खड़ी थी। जिस व्यक्ति की मौत हुई, वो ड्राइविंग सीट पर बैठा था। यह मामला पाटलिपुत्रा थाना इलाके के तहत LCT घाट के पास का है। बात गुरुवार के आधी रात के बाद की है। इलाके के रहने वाले किसी व्यक्ति की नजर खड़ी कार और उसमें ड्राइविंग सीट पर बैठे शख्स पर पड़ी। इलाके के व्यक्ति ने कार की गेट को कुछ देर तक खटखटाया। मगर, अंदर से उसे कोई रेस्पांस नहीं मिला। अनहोनी आशंका को देख उस व्यक्ति ने उसी वक्त पाटलिपुत्रा थाना को कॉल कर सूचना दी।

चंद मिनटों बाद पुलिस की टीम आई। थानेदार एसके शाही के अनुसार उनकी टीम ने भी कार की गेट को कुछ देर तक खटखटाया। रेस्पांस नहीं मिलने पर उसी वक्त कार के नंबर के नंबर को खंगाला। जो सुरेश प्रसाद के नाम पर था। इन्हें देर रात को ही मौके पर बुलाया गया। तब कार के अंदर ड्राइविंग सीट पर बैठे शख्स की पहचान हुई। 52 साल के व्यक्ति का नाम सुरेंद्र राय है, जो दीघा का मूल निवासी है। मगर, अपने परिवार के साथ गोसाई टोला इलाके में रह रहा था। दूसरी चाभी से कार की गेट को खोला गया था।

सुरेश प्रसाद की लग्जरी कार नेशनल हाइवे ऑफ इंडिया (NHAI) के लिए चलती है। जिसे सुरेंद्र राय ही पिछले कई महीने से चला रहे थे। शुक्रवार को थानेदार ने बताया कि कार के अंदर ही सुरेंद्र राय की मौत हो चुकी थी। शरीर पर किसी प्रकार के चोट का निशान नहीं मिला। आशंका है कि हार्ट अटैक की वजह से उसकी मौत हुई है। बावजूद इसके इस मामले को संदिग्ध मानकर पोस्टमार्टम के लिए लाश को PMCH भेज दिया गया है। इसकी रिपोर्ट आने से सब कुछ साफ हो जाएगा।

SOURCE:DB

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here