GMC की सभी सीटें जीतने के लिए भाजपा ने झोंकी पूरी ताकत

136

गुवाहाटी नगर निगम (जीएमसी) के 60 वार्डों के लिए आगामी 22 अप्रैल को मतदान होना है। सभी पार्टियों के नेता एवं कार्यकर्ता पूरे जोरशोर से चुनाव प्रचार में जुट गये हैं।

इस कड़ी में राज्य की सत्ताधारी पार्टी भाजपा के मंत्री, विधायक, प्रदेश अध्यक्ष समेत सभी नेता लगातार चुनाव प्रचार में जुटे हैं। भाजपा ने अपने गठबंधन सहयोगी के साथ सभी 60 वार्डों में जीत का दावा किया है।

भाजपा सभी वार्डों में विरोधियों को कोई मौका नहीं देने की मूड में दिखाई दे रही है। यही कारण है कि भाजपा के केंद्रीय मंत्री, राज्य सरकार के मंत्री एवं राज्य के सभी नेता चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं।भाजपा ने जीएमसी के सभी 60 वार्डों में जीत का लक्ष्य निर्धारित किया है। इस बीच चुनावों में महंगाई कोई मुद्दा बन सकती है या नहीं, इसको भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भवेश कलिता ने सिरे से खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा है कि गुवाहाटी के लोगों में महंगाई से अधिक विकास को देख रहे हैं।

वहीं दूसरी ओर गुवाहाटी के लोगों के लिए पानी की समस्या का चालू वर्ष 2022 में पूरी तरह से समाधान होने का भवेश कलिता ने आश्वासन दिया है। रविवार को प्रदेश अध्यक्ष कलिता, पूर्व गुवाहाटी विधानसभा क्षेत्र के विधायक सिद्धार्थ भट्टाचार्य, धाउरा विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुशांत बरगोहाईं ने वार्ड नंबर 30 और 31 के पलटन बाजार और सोलापारा इलाके में जमकर चुनाव प्रचार किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here