जय श्री राम के नारों से भड़के टीआई, कहा- मजाक नहीं चल रहा है, किसी की आवाज नहीं आनी चाहिए

130

विदिशा: लटेरी में गोवंश की हत्या के मामले में रविवार को ज्ञापन देने पहुंचे हिंदूवादी संगठनों के जय श्री राम के नारे लगाने पर टीआई भड़क गए. नारेबाजी कर रहे संगठन के लोगों को शांत कराते हुए लटेरी थाना प्रभारी हरिकिशन लोहिया ने तेज आवाज में उन्हें डांट लगाकर चुप कराने की कोशिश की.

उन्होंने कहा कि यहां कोई मजाक नहीं चल रहा है. किसी की आवाज नहीं आने चाहिए.

नारों से भड़के टीआई
कथित गौमांस मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर हिंदूवाद संघठन के लोग एसडीओपी को ज्ञापन देने पहुंचे थे. इसी दौरान वो जय जय श्री राम के नारे लगाने लगे. टीआई इन नारों को सुनकर एकदम से भड़क गए. उन्होंने कहा कि शांतिपूर्वक ज्ञापन दीजिए. कार्रवाई जो करनी थी वह हो चुकी है. अब मुझे किसी की आवाज नहीं आने चाहिए. यहां पर मजाक नहीं चल रहा है.

भीड़ में घुस गए टीआई
इतने के बाद संगठन के पदाधिकारी ज्ञापन देने लगे. तभी पीछे से फिर किसी कार्यकर्ता ने नारा लगा दिया. इसपर टीआई आग बबूला हो गए और ‘कौन है यह..कौन है यह.. कौन है यह. मना कर दिया जब एक बार, ज्ञापन दे दीजिए शांति से यहां पर और जाइए.’ कार्यकर्ताओं की भीड़ में चले गए. हालांकि अगले ही पल वो एसडीओपी के पास आ गए.

गलत तरीके से लगाए नारे
लटेरी थाना टीआई हरि लोहिया ने बताया कि हिंदूवादी संगठन के लोग एक ज्ञापन प्रस्तुत करने पहुंचे थे. इसी को लेकर वह गलत तरीके से नारे लगा रहे थे. उनको बताया कि वह ऐसे नारे ना लगाएं. शांति व्यवस्था के लिए यह बोला गया था. वो सीमाओं को लांघ कर नारेवाजी कर रहे थे. पुलिस और प्रशासन मामले में कार्रवाई कर रहे हैं. अभी तक 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर रासुका की कार्रवाई की जा रही है.

क्या था मामला
शनिवार की शाम आनंदपुर रोड पर हुई गो हत्या की खबर पुलिस को मिली थी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तत्काल तीन लोगों पर मामला दर्ज कर लिया था. गौवंश के अवशेष बरामद कर तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया गया था. जिनके खिलाफ रासुका की कार्रवाई कर कोर्ट में पेश किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here