यूपी चुनाव 2022 : वोट मांगने गए भाजपा नेताओं का हुआ विरोध, ग्रामीणों ने नारेबाजी कर उतारा झंडा

123

मैनपुरी: किशनी विधानसभा क्षेत्र के एक गांव में वोट मांगने पहुंचे बीजेपी नेताओं को जमकर विरोध का सामना करना पड़ा। यहां समाजवादी पार्टी के समर्थकों ने जमकर भाजपा नेताओं के सामने नारेबाजी की।

इसी के साथ भाजपा के झंडे को भी गाड़ी से खींच लिया। जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और गांव में पैदल मार्च कर माहौल बिगाड़ने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी।

गौरतलब है कि भाजपा कुसमरा मंडल अध्यक्ष विनोद चतुर्वेदी समर्थकों के साथ किशनी विधानसभा क्षेत्र में वोट अपील करने के लिए पहुंचे थे। इसी बीच ग्रामीणों ने नाराजगी व्यक्त की।

गाड़ी से खींच लिया झंडा
घटनाक्रम के बीच में ही सपा का झंडा लिए कुछ लोग वहां पहुंच गए। उन्होंने जमकर नारेबाजी की। विरोध बढ़ा तो सभी लोग गाड़ियों में बैठकर वहां से चले गए। इसके बाद कुछ ग्रामीण सपा का झंडा लहराते हुए पार्टी और सपा नेताओं के समर्थन में नारेबाजी करने लगे। आक्रोशित लोगों ने गाड़ी पर लगे भाजपा के झंडे को भी खींच लिया।

पुलिस ने किया पैदल मार्च
घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह, चौकी इंचार्ज रूपेश कुमार ने पुलिस बल के साथ गांव में पैदल गश्त की। पुलिस ने गांव के बुजुर्गों से भी बात की। बुजुर्गों ने कहा ऐसी गलती फिर नहीं होगी। पुलिस ने चेतावनी भी दी कि अगर किसी भी तरह की अराजकता फैलाने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

UP Election Info: उत्‍तर प्रदेश व‍िधानसभा चुनाव 2022 में 403 व‍िधानसभा सीट के ल‍िए पहले चरण का मतदान 10 फरवरी, दूसरा चरण 14 फरवरी, तीसरा चरण 20 फरवरी, चौथा चरण 23 फरवरी, पांचवां चरण 27 फरवरी, छठा चरण 3 मार्च और अंतिम चरण का मतदान 7 मार्च को है। कुल 7 चरणों में होगा यूपी में चुनाव। मतगणना 10 मार्च को होगी।

 Asianet News Hindi

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here