मुकेश सहनी की VIP में शामिल हुए BJP विधायक सुरेंद्र सिंह…

101

बलिया, 11 फरवरी: भारतीय जनता पार्टी से टिकट कटने के बाद बैरिया विधानसभा सीट से विधायक सुरेंद्र सिंह ने अपने बगावती तेवर दिखाते हुए मुकेश सहनी की वीआईपी का दामन थाम लिया हैं।

वीआईपी (विकासशील इंसान पार्टी) के टिकट पर सुरेंद्र सिंह आज बैरिया विधानसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। वीआईपी का दामन थामने के बाद सुरेंद्र सिंह ने सीएम योगी का बिना नाम लिए कटाक्ष करते हुए कहा कि जिस समाज ने भगवा नाम की नाव पार लगाई थी, अब वही समाज हमारी नाव को भी पार लगाएगा।

दरअसल, भारतीय जनता पार्टी ने 7 फरवरी को 45 प्रत्याशियों की 8वीं लिस्ट जारी की थी, जिसमें बलिया के बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह का टिकट काट दिया गया था। सुरेंद्र सिंह की जगह विधायक और मंत्री रहे स्वरूप शुक्ला को बैरिया सीट से भाजपा ने मैदान में उतारा है। भाजपा से टिकट कटने के बाद बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया था। हालांकि, सुरेंद्र सिंह ने कहा था कि अगर कोई भी दल उन्हें सम्मान के साथ बुलाकर टिकट देता है, तो उन्हें उस पार्टी में शामिल होने में कोई ऐतराज नहीं है।

गुरुवार 10 फरवरी को सुरेंद्र सिंह ने विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) का दामन थाम लिया। सुरेंद्र सिंह ने कहा कि वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष सहनी उनके घर आए और अपना प्रत्याशी बनने की मंशा जाहिर की थी। इस संबंध में सुरेंद्र सिंह ट्वीट भी किया है। सुरेंद्र सिंह ने लिखा, वीआईपी (विकासशील इंसान पार्टी) पार्टी ने हमारी भावनाओ को ख्याल रखते हुए अपनी पार्टी के चुनाव चिन्ह नाव पर चुनाव लड़ने का आग्रह किया। हमने उनके आग्रह को स्वीकार करते हुए उनके चुनाव चिन्ह नाव पर चुनाव लड़ने का फैसला किया।

सुरेंद्र सिंह ने वीआईपी का प्रत्याशी बनने के बाद सीएम योगी का बिना नाम लिए कटाक्ष भी किया। कहा कि जिस समाज ने भगवा नाम की नाव पार लगाई थी, अब वही समाज हमारी नाव को भी पार लगाएगा। सुरेंद्र सिंह का इशारा निषाद समाज की तरफ था। गौरतलब है कि मुकेश सहनी निषाद समाज से आते हैं। उनके कोर वोटर निषाद ही हैं। इसके अलावा उनका चुनाव चिह्न भी नाव है।

सुरेंद्र सिंह ने अमित शाह पर साधा निशाना
योगी के बाद सुरेंद्र सिंह ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधा। सुरेंद्र सिंह ने कहा कि, ‘दिल्ली में बैठने वाले और एसी कमरे में बैठकर निर्णय करने वाले लोगों को मैं दिखाउंगा कि दोआबा की धरती पर भारती जनता पार्टी, सपा और बसपा तीनों का जमानत जब्त करूंगा। दोआबा की धरती से यह संदेश दिया जाएगा कि जो गरीबों के दिलों में राज करता है, वहीं, समाज में और विधानसभा में भी राज करता है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here