बॉलीवुड :किसिंग सीन करने से पहले दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर सिंह से ली इजाजत? एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को दिया जवाब

112

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गहराइयां’ के प्रमोशन में बिजी हैं। दीपिका फिल्म के प्रमोशन के साथ-साथ तरह-तरह के इंटरव्यू भी दे रही हैं।

ऐसे ही एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने पति रणवीर सिंह के साथ अपने बंधन के बारे में बात की। दीपिका ने ‘गहेरियां’ में सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ कई इंटिमेट सीन फिल्माए हैं। इसे देख सोशल मीडिया पर लोग दीपिका से सवाल कर रहे हैं कि क्या उन्होंने इंटीमेट सीन करने से पहले अपने पति रणवीर से इजाजत मांगी थी. लोगों के ये कमेंट्स दीपिका को इंटरव्यू में दिखाए गए थे जिस पर उन्होंने रिएक्शन दिया है।

अगर आपने शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी ‘गहेरियां’ का ट्रेलर देखा है तो आपने दीपिका और सिद्धांत के बीच का इंटिमेट सीन भी देखा होगा. जिसकी काफी चर्चा भी हो रही है. दीपिका ने इंटीमेट सीन से पहले रणवीर से इजाजत मांगी थी या नहीं, इस पर लोगों के कमेंट पर दीपिका ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। इंटरव्यू में जब दीपिका से यह सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस सवाल का जवाब देना बेवकूफी होगी. दीपिका ने कहा, “अरे… ऐसा करना भी बेवकूफी मानी जाती है।” दीपिका ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने और रणवीर ने कभी भी सोशल मीडिया पोस्ट पर टिप्पणियों को नहीं पढ़ा।

‘दीप’ पर रणवीर सिंह का क्या था रिएक्शन? तब दीपिका ने कहा कि रणवीर सिंह को उनकी परफॉर्मेंस पर गर्व है।

इससे पहले दीपिका ने फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करते हुए कहा था कि ‘गहेरियां’ में उन्होंने जो इंटिमेसी दिखाई है, वह इससे पहले किसी और बॉलीवुड फिल्म में नहीं दिखाई गई है. दीपिका ने कहा कि अंतरंग दृश्यों को शूट करना आसान नहीं है लेकिन निर्देशक शकुन बत्रा ने सेट पर एक सुरक्षित माहौल मुहैया कराया।

दीपिका ने कहा, “शकुन ने सुनिश्चित किया कि हम सभी सेट पर सहज और सुरक्षित महसूस करें क्योंकि अंतरंगता आसान नहीं है। इस फिल्म में हमने जिस तरह की अंतरंगता दिखाई है, वह भारतीय सिनेमा में पहले कभी नहीं दिखाई गई है। यह तब संभव है जब डायरेक्ट इसे सिर्फ नहीं दिखाता है। लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए। पात्र वहीं से आते हैं, उनके अनुभवों और यात्राओं से। आप स्क्रीन पर तभी अंतरंगता दिखा सकते हैं जब आप सुरक्षित महसूस करें।”

इंटिमेट डायरेक्टर डार गाई को फिल्म में इंटीमेट सीन शूट करने के लिए हायर किया गया था।

‘गहेरियां’ में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के अलावा अनन्या पांडे और धैर्य करवा भी अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म 11 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here