UP ELECTION 2022 : लखीमपुर में डोर टू डोर प्रचार करने जा रहे राजनाथ सिंह को पड़ा लौटना, नहीं उतरने दिया हेलीकॉप्टर

81

लखीमपुर। लखीमपुर में डोर टू डोर प्रचार अभियान के लिए जा रहे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह को बिना प्रचार किए ही वापस लौटना पड़ गया। दरअसल धुंध और कोहरे ने उनके हेलीकॉप्टर को लैंड नहीं होने दिया।

खराब मौसम के कारण उन्हें लौटना पड़ गया। इससे कार्यकर्ताओं में निराशा व्याप्त हो गई है। वह अभी भी रक्षामंत्री के आने का इंतजार कर रहे हैं।

बुधवार को लखीमपुर में जनसभा व डोर टू डोर प्रचार अभियान के लिए रक्षामंत्री को पहुंचना था। भाजपा के तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ता उनका इंतजार कर रहे थे। रक्षा मंत्री को सुबह 11:00 बजे लखीमपुर पहुंचना था, लेकिन उनका हेलीकॉप्टर कोहरे और धुंध के कारण पुलिस लाइन में उतर ही नहीं पाया। कई चक्कर लगाने के बावजूद हेलीकॉप्टर को स्मोक सिग्नल नहीं मिला। जिसके कारण उसकी लैंडिंग नहीं हो पाई । कयास लगाए जा रहे हैं कि रक्षा मंत्री का हेलीकॉप्टर पीलीभीत के लिए रवाना हो गया है, लेकिन मिली जानकारी के अनुसार वहां भी लैंडिंग नहीं हो पा रही है। यहां कार्यकर्ता उनका इंतजार कर रहे हैं। भाजपा के मंच तो संभाले हुए हैं, लेकिन अब धीरे-धीरे कार्यकर्ताओं में मायूसी छाने लगी है। 11:00 बजे से बैठे कार्यकर्ता तीन घंटे का वक्त काट चुके हैं। यहां पर भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी रक्षा मंत्री के आने का मंच से ऐलान कर रहे हैं कि राजनाथ सिंह का कार्यक्रम तय है। हालांकि अब कार्यकर्ता हताश हो रहे हैं। इधर सूचना आ रही है कि राजनाथ सिंह का कार्यक्रम अब निरस्त हो गया है। वह वर्चुअल माध्यम से संबोधन देंगे। उनके आने से पहले लखीमपुर को छावनी में तब्दील कर दिया गया। सभा स्थल पर भारी पुलिस और सेना के जवानों की तैनाती रही। कड़ी सुरक्षा चेकिंग के बाद ही लोगों को अंदर जाने दिया गया।

Dainik Jagran

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here