बिहार:सरकारी टीचर का पति चुराता था ट्रक, जानिये कैसे पुलिस के हत्थे चढ़ा ?

151

चोर पुलिस की चुस्‍ती से कम अपनी गलती से अधिक पकड़े जाते हैं। ऐसा बड़े चोर के साथ भी हो सकता है और छोटे चोर के साथ भी। इस बार ऐसी घटना एक ऐसे शख्‍स के साथ हुई, जिसकी पत्‍नी सरकारी स्‍कूल में टीचर है।

आदमी की आदत नहीं छूटती, शायद इसीलिए शिक्षिका के पति ने चोरी में हाथ डाल दिया। वह भी कोई छोटी-मोटी चीज नहीं, बल्कि हाइवा ट्रक। मामला बिहार के शेखपुरा जिले का है। जहां हाइवा ट्रक चुराने वाला शख्‍स अपनी ही गलती से पुलिस के हाथ लग गया।

ट्रक मालिक के परिचित को ही बेचने पहुंच गया

मिली जानकारी के अनुसार शेखपुरा पुलिस ने हाइवा ट्रक की चोरी मामले में जहानाबाद के एक व्यक्ति को पकड़ा। इस शख्‍स की पत्नी शेखपुरा के सरकारी स्‍कूल में शिक्षक हैं। दरअसल, शेखपुरा से चोरी हुए हाइवा को बेचने के लिए इस व्यक्ति ने जिस दलाल से संपर्क किया था, उसी दलाल के संपर्क में हाइवा का मालिक भी पहले से था।

एसएचओ ने कहा-पूछताछ के बाद होगी कार्रवाई

जब जहानाबाद के इस व्यक्ति से दलाल से चोरी का हाइवा बेचने के लिए संपर्क किया, तब दलाल ने इसकी सूचना हाइवा मालिक को दे दी। इसी निशानदेही पर उक्त व्यक्ति को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने हिरासत में लिए व्यक्ति की सदर अस्पताल में कोरोना जांच भी कराई, मगर एसएचओ बिनोद राम ने कुछ बताने से इनकार किया तथा कहा कि अभी पूछताछ चल रही है।

राजद नेता के सर्विस सेंटर पर चोरी और तोडफ़ोड़

इधर, अज्ञात बदमाशों ने शेखपुरा के बाइपास रोड स्थित राजद नेता विजय कुमार यादव के सर्विस सेंटर पर तोडफ़ोड़ करके भारी नुकसान पहुंचाया। इसी क्रम में कई सामानों को चुरा भी लिया। इस सर्विस सेंटर पर वाहनों की मरम्मती का काम होता है। विजय यादव ने इस घटना को लेकर पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराई है तथा घटना में इसी तरह एक कारोबार से जुड़े दूसरे लोगों की संलिप्तता की आशंका जताई है। यादव ने बताया दूसरे सर्विस सेंटर वालों ने बुरे परिणाम भुगतने की चेतावनी पहले दी थी। राजद नेता का सर्विस सेंटर ढाई महीने पहले ही शुरू हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here