Raj Thackeray Corona Positive: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे और

167

Raj Thackeray Corona Positive: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे और उनकी मां कुंडा ठाकरे ने शनिवार को कोरोनावायरस संक्रमण के लिए सकारात्मक परीक्षण किया;उनके अलावा उनकी मां की भी कोरोना संक्रमण की रिपोर्ट पॉजिटिव. कोरोना से संक्रमित होने की वजह से एमएनएस की भांडुप में प्रस्तावित सभा भी आगे के लिए टाल दी गई है. ये सभा आज होनी थी.

 

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद राज ठाकरे और उनकी मांग का घर पर इलाज हो रहा है. दोनों ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है.

 

मुंबई में कैसी है कोरोना की स्थिति

 

मुंबई में कोरोना संक्रमण के मामले अभी भी आना जारी हैं. शनिवार को मुंबई में कोरोना के 465 नये मामले सामने आए और पांच लोगों की संक्रमण के चलते मौत हो गई. कोरोना से ठीक होने वालों की संख्या आज 562 रही. मुंबई में फिल्हाल 39 इमारतें ऐसी हैं, जिन्हें कोरोना के चलते सील किया गया है. हालाकि आज कंटेनमेंट ज़ोन की संख्या आज ज़ीरो रही.

, एक नागरिक अधिकारी ने यहां कहा। बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के अधिकारी ने कहा कि दोनों में हल्के लक्षण हैं, उन्होंने कहा कि उन्हें दादर इलाके में अपने आवास पर अलग-थलग करने के लिए कहा गया था। श्री ठाकरे के एक वरिष्ठ सहायक ने पुष्टि की कि उन्हें संक्रमण है। श्री ठाकरे (53) हाल ही में नासिक, पुणे और ठाणे का दौरा कर रहे थे और अगले साल होने वाले निकाय चुनावों से पहले मुंबई में पार्टी नेताओं से भी मुलाकात कर रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here