बिहार, झारखण्ड, लखनऊ, छत्तीसगढ़, दिल्ली, कानपुर, सभी राज्यो मे आपको कोई खबर देना हो, एशियन टाइम्स के व्हाट्सप्प नंबर 8860666199 पर संपर्क कर सकते है।
Home प्रदेश बिहार में आज मिले कोरोना के 22 नए मरीज, आंकड़ा हुआ 503

बिहार में आज मिले कोरोना के 22 नए मरीज, आंकड़ा हुआ 503

278

पटना। बिहार में रविवार की शाम में आई कोरोना की तीसरी रिपोर्ट में एकसाथ 18 नए मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे पहले सुबह से चार मरीजों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। अब बिहार में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 503 हो चुकी है।

सुबह में पहली जांच रिपोर्ट में  एक महिला कटिहार की और दूसरी रिपोर्ट में दो मरीज बक्सर के और एक कैमूर के मरीज की कोविड-19 जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पायी गई है।  वहीं आज 6 मरीज ठीक होकर अस्पताल से छुट्टी भी पा गए हैं। इस तरह अब कोरोना से ठीक हुए मरीजों की संख्या 107 हो गई है। वहीं चार मरीजों की अबतक मौत हो चुकी है।

रविवार को आई तीसरी जांच रिपोर्ट में पांच मरीज पश्चिमी चंपारण के चार पूर्वी चंपारण के एक शिवहर का और बक्सर का और 6 भागलपुर के और एक सिवान जिले का है।

वहीं सिवान जिले में रविवार को कोरोना संक्रमितों से जुड़ी एक अच्छी खबर आई, यहां कोरोना के शेष रह गए पांच संक्रमित मरीजों की पहली रिपोर्ट रविवार को निगेटिव आ गई तो फिर वहीं एक और मरीज रविवार को फिर से नया मिल गया है जो बसंतपुर का है।

बता दें कि इससे पहले ठीक हुए सभी 25 मरीज अपने अपने घरों में होम आइसोलेशन का पालन कर रहे हैं, बावजूद इसके जिला प्रशासन ने इन मरीजों की निगरानी जारी रखी है। मामले में डीडीसी सुनील कुमार ने बताया कि जिले के आइसोलेशन सेंटर में शेष रह गए 5 मरीजो की पहली रिपोर्ट भी निगेटिव आ गई,इसके बाद उनकी दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें सुरक्षा के साथ उनके घर भेज दिया जाएगा।

बता दें कि सिवान में कोरोना के कुल 30 संक्रमित मामले सामने आए थे,इसके बाद इस जिले को रेड जोन में रखा गया था,लेकिन यहां कोरोना संक्रमितों के ठीक होने की रफ्तार में तेजी के बाद इसे ऑरेंज जोन में शामिल किया गया है।

बता दें कि पिछले दो दिनों में दो कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है और इससे पहले 22 मार्च को कोरोना के पहले मरीज की मौत पटना के एम्स में हुई थी।  दूसरी मौत वैशाली के 35 वर्षीय मरीज की हुई थी। वह एम्स में भर्ती थे। वह ब्रेन ट्यूमर के भी रोगी थे। तीसरी मौत पूर्वी चंपारण जिले के 54 साल के मरीज की हुई। वह एनएमसीएच में भर्ती थे। वह मुंह और गला के कैंसर से भी पीड़ित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

%d bloggers like this: