गाजियाबाद में सगाई समारोह में 2 युवकों की गोली मारकर हत्या

434

गाजियाबाद. गाजियाबाद के वैशाली सेक्टर 2 में एक सगाई समारोह में शामिल होने आए दो युवकों की शनिवार देर रात गोली मारकर हत्या की है. घटना से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई. घटना की सूचना पर पहुंची इंदिरापुरम पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और आरोपियों की तलाश कर रही है.

ग्रेटर नोएडा के धरमपुरा के रहने वाले विक्रम और दिल्ली के रहने वाले आनंद और उनका एक साथी वैशाली सेक्टर 2 के अंब्रोसिया पैलेस में किसी परिचित की मेहंदी रस्म और डीजे नाइट में शामिल होने के लिए आए थे. तीनों एक ही टेबल पर बैठकर खाना खाया और तीनों होटल से एक साथ बाहर निकल गए. होटल के बाहर तीनों युवकों में आपस में किसी बात को लेकर बहस हो गई जिसके बाद आरोपी ने आनंद और विक्रम पर गोलियां चला दी.

फायरिंग होते हुए क्षेत्र में सनसनी फैल गई इस दौरान आरोपी युवक मौके से फरार हो गया. लोगों ने दोनों को नजदीकी निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार चिकित्सकों ने बताया है कि आनंद के शरीर में 8 गोलियों के निशान है जबकि विक्रम के शरीर में 4 गोलियों के निशान बने हुए हैं.

पुलिस ने बताया की बैंकट हॉल कि सीसीटीवी देखने पर सामने आया कि तीनों युवकों ने एक ही जगह पर खाना खाया था इस दौरान के बीच में कोई झगड़ा नहीं हुआ था. बैंकट हॉल के अंदर तीनों एक साथ ही दिखाई दे रहे हैं बैंक्विट हॉल से निकलने के बाद ही उनके बीच किसी बात को लेकर बहस हुई है पुलिस आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है. मामले में मनोज, सुनील और धीरज की तलाश की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here