तस्करी कर बिहार ले जा रहे थे 1400 पेटी शराब, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

308

मुरादाबाद: प्रतिबंध के बावजूद बिहार (Bihar) में पड़ोसी राज्यों से शराब की सप्लाई जारी है. इस बात का खुलासा उस वक्त हुआ जब उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के मुरादाबाद (Moradabad) में पुलिस की टीम ने देसी शराब के भरे ट्रक को पकड़ा. ट्रक चालक और सहायक से की गई पूछताछ में पता चला कि देसी शराब बिहार के पटना (Patna) ले जाई जा रही थी.

पुलिस की माने तो एक टीम चेकिंग कर रही थी. तभी सूचना मिली कि एक ट्रक हरियाणा से शराब लेकर बिहार के पटना जा रहा है. जिसे सीमा पर थाना पाकबड़ा पुलिस ने पकड़ लिया. ट्रक से मुरादाबाद पुलिस ने हरियाणा मार्का की 1400 पेटी देसी शराब जब्त की है. पुलिस ने बताया कि ट्रक से बरामद की गई देसी शराब की कीमत करीब 51 लाख रुपए है. ट्रक के चालक और सहायक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी रामपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

पुलिस ने बताया कि ये लोग शराब को बड़े ही शातिराना तरीका से बिहार में सप्लाई करते थे. पूछताछ में सामने आया कि शराब की सप्लाई के लिए ये लोग अलग-अलग शहरों के अनुसार ड्राइवर और ट्रक नंबर बदल देते थे, ताकि कोई पकड़ न पाए. हालांकि अभी तक शराब की सप्लाई के पीछे के मास्टरमाइंड का खुलासा नहीं हो पाया है. उधर ट्रक चला रहे रामपुर निवासी तरसेम सिंह और तौफीक को गिरफ्तार कर पूछताछ जारी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here