शराबबंदी का मज़ाक: पुलिस के सामने शराब की सप्लाई का प्रचार करते वीडियो हुआ वायरल

247
शराबबंदी का मज़ाक: पुलिस के सामने शराब की सप्लाई का प्रचार करते वीडियो हुआ वायरल

सीवान से शराबबंदी कानून का मखौल उड़ाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो जीरादेई बाजार स्थित महावीरी झंडा मेले का है.  युवक पुलिस के सामने शराब का प्रचार कर रहा था। युवक ने बाइक को नाव का रूप दिया और नाव पर यह लिखा कि बलिया से दरौली दारू सप्लाई थोक एवं खुदरा विक्रता। वायरल वीडियो में युवक यूपी से सीवान तक शराब की सप्लाई की बात करता दिखा। हालांकि ASIAN TIMES  इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

इस वायरल वीडियो की जांच के आदेश सीवान एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने दिया है। उनका कहना है कि सीवान के जीरादेई का एक मामला सामने आया है। इस मामले में एफआईआर दर्ज करने का निर्देश दिया गया है। वायरल वीडियो में जो शख्स बाइक को नाव का शक्ल देकर उस पर शराब सप्लाई का थोक एवं खुदरा विक्रेता लिखकर घूम रहा है उसकी पहचान कर ली गई है। उसे गिरफ्तार करने का निर्देश भी दिया जा चुका है।

वायरल इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मचा हुआ है। जो बिहार में शराबबंदी कानून पर सवाल खड़ा कर रहा है। बाइक को नाव का आकार दिया गया है उस पर यह लिखा गया है कि बलिया से दरौली दारू सप्लाई का थोक और खुदरा विक्रेता लिखा गया है। वीडियो में यह दिख रहा है कि कैसे यह शख्स पुलिस के सामने ही बोर्ड लगाकर घूम रहा है

ऐसी बात नहीं है कि पुलिस की नजर उस पर नहीं गयी होगी। लेकिन पुलिस ने मौके पर कोई कार्रवाई नहीं की। अब जब वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है तब पुलिस तत्पर हुई और मामले की छानबीन शुरू की गयी। एक तरफ बिहार में शराबबंदी कानून को सख्ती से पालन कराया जा रहा है वही दूसरी ओर बीच बाजार में एक शख्स शराब सप्लाई की बात कर रहा है। ऐसे में अब देखना यह होगा कि पुलिस कब तक इस शख्स को गिरफ्तार कर पाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here