लूटपाट के बाद युवक की गोली मारकर हत्या,वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को दी चुनौती

277
पुलिस को दी चुनौती

बिहार में बदमासों का कहर बढ़ता जा रहा हैं आए दिन अपराध का मामला सुनने को आ रहा हैं अब इस बीच एक नया अपराध सामने आ रहा हैं जहां एक वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। ताजा मामला मधेपुरा का है, जहां बेखौफ अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना पुरैनी थाना क्षेत्र के कड़ामा सपरदह के बीच NH 106 की है। आशंका जताई जा रही है कि बाइक लूटपाट के दौरान वारदात को अंजाम दिया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

मृतक युवक सहरसा जिले के मंगला बाजार स्थित चकला निवासी बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि युवक अपनी बाइक पर सवार होकर घर से निकला था। इसी दौरान पुरैनी थाना क्षेत्र के कड़ामा सपरदह के बीच NH 106 पर पहले से घात लगाए अपराधियों ने उसे दो गोलियां दाग दीं। खून से लथपथ युवक सड़क पर गिर गया।

गोली की आवाज सुनकर आस पास के लोग मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी। ग्रामीणों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को उदाकिशुनगंज अस्पताल भेज दिया लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही युवक ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here