बेगूसराय में फायरिंग करने वाले 5 बदमाशों की तस्वीर CCTV में हुई कैद, 3 अपराधी अब भी फरार

359
बेगूसराय में फायरिंग करने वाले 5 बदमाशों की तस्वीर CCTV में हुई कैद, 3 अपराधी अब भी फरार

बिहार में अपराधियों का मनोवल काफी बढ़ गया है तभी तो आए दिन नए मामले आ रहे हैं खबर बेगूसराय की हैं जहां फिर फायरिंग की घटना हुई थी। मटिहानी थाना के 500 मीटर पहले दो बाइक सवार 5 बदमाशों ने 5 राउंड फायरिंग कर मौके से फरार हो गये थे। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया जबकि फरार 3 अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

गिरफ्तार दोनों अपराधियों की पहचान कर ली गयी है। एक की पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र के खरीदी गांव निवासी पुनीत राम के बेटे नीरज और दूसरे की पहचान बदलपुरा निवासी मुकेश सिंह के पुत्र निर्मल कुमार के रूप में हुई है। पुलिस की माने तो मटिहानी निवासी दीपांशु का किसी के साथ मारपीट हुआ था जिसके बाद दहशत फैलाने के लिए आरोपियों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया।

जिसके बाद पांचों अपराधी एक दुकान पर सिगरेट पीते नजर आया था। पांचों अपराधियों की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गयी। चार बदमाश बदलपुरा का रहने वाला है जबकि एक खरीदी निवासी है। बदलपुरा निवासी बदमाशों की पहचान केशव, गौरव, निर्मल और छोटू के रुप में हुई है। पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है जबकि तीन अपराधी अब भी फरार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here