बिहार, झारखण्ड, लखनऊ, छत्तीसगढ़, दिल्ली, कानपुर, सभी राज्यो मे आपको कोई खबर देना हो, एशियन टाइम्स के व्हाट्सप्प नंबर 8860666199 पर संपर्क कर सकते है।
Home पॉलिटिक्स बीजेपी का सीएम नीतीश पर हमला, बिगड़ी कानून व्यवस्था पर बोले...

बीजेपी का सीएम नीतीश पर हमला, बिगड़ी कानून व्यवस्था पर बोले ये नीतीश का ‘जंगलराज’ नहीं ‘जनताराज’ है

230
बीजेपी का सीएम नीतीश पर हमला, बिगड़ी कानून व्यवस्था पर बोले ये नीतीश का ‘जंगलराज’ नहीं ‘जनताराज’ है

बिहार में आए दिन अपराध बढ़ता जा रहा हैं बिहार में कानून वयवस्ता बर्बाद होते नज़र आ रहा हैं  बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर एक तरफ जहां सीएम नीतीश कुमार लॉ एंड ऑर्डर की समीक्षा कर रहे हैं तो वहीं दूसरी और बीजेपी ने बढ़ते अपराध को लेकर सरकार पर बड़ा हमला बोला है।बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा है कि नीतीश कुमार एक रबर स्टांप मुख्यमंत्री हैं और उनका काम सिर्फ अपराधियों को संरक्षण देना है। उन्होंने कहा कि राजधानी पटना के पीरबहोर थाने में जो कुछ देखने को मिला, वह जनता राज का ही एक नजारा था। थाने में घुसकर पुलिसकर्मियों की पिटाई की जा रही है और पुलिस असहाय बनी हुई है।

संजय जायसवाल ने कहा कि नीतीश कुमार एक रबड़ स्टांप मुख्यमंत्री के तौर पर काम कर रहे हैं। उनका बस एक ही काम है तेजस्वी यादव और बिहार के सभी अपराधियों को संरक्षण देना। शराब माफिया थाने से पैसा वसूल रहे हैं। पीरबहोर थाने में जो कुछ भी हुआ उससे हर कोई वाकिफ है लेकिन पूर्व एमएलसी के आरोपी बेटे के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। एक तरफ जहां बिहार में अपराधियों का खुली छूट मिल गई है तो वहीं दूसरी तरफ यूपी में अपराधियों पर कार्रवाई भी होती है और उनके अवैध संपत्ति पर बुलडोजर भी चलता है।

इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि आगामी 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर बीजेपी सेवा कार्यक्रम का शुभारंभ किया जाएगा जो राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती 2 अक्टूबर तक चलेगा। इसके लिए पांच सदस्सीय कमेटी का गठन भी किया गया है। पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर 17 सितंबर को बीजेपी पूरे बिहार में रक्तदान कार्यक्रम चलाएगी। जबकि 2 अक्टूबर गांधी जयंती के मौके पर बीजेपी केंद्र की उपलब्धियों को जनता के समक्ष रखेगी। इस बीच कई अन्य कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएंगे।

इसके अलावा गांधी जयंती के मौके पर बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता गांधी मूर्ति के समक्ष 15 मिनट का मौन धारण करेंगे ताकि जिस तरह से पीएम मोदी देश की सेवा कर रहे हैं उसी तरह से बिहार सरकार को भी सद्बुद्धि मिले जिससे बिहार में शांति कायम हो सके। इस दौरान संजय जायसवाल ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में जिस तरह से हाल के दिनों में अपराध बढ़ा है, डीएसपी को पीटा जा रहा है, पुलिसकर्मियों की हत्याएं हो रही हैं, बालू माफिया को संरक्षण दिया जा रहा है। इसके विरोध में बीजेपी 2 अक्टूबर को गांधी मूर्ति मौन धरना देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

%d bloggers like this: