बिहार :नालंदा में पति ने किया पत्नी की हत्या ,बेटे ने बताया आँखों देखी

309

 

नालंदा: बिहार के नालंदा से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. घटना नालंदा के मानपुर थाना इलाके के गोंगड़ीपर गांव की है जहां मंगलवार की रात एक पति ने अपनी पत्नी की पिटाई की और गला दबाकर हत्या कर दी. दस साल का बेटा यह सब देखता रहा और कैसे पूरी घटना हुई उसके बारे में उसने बताया है. हत्या के बाद आरोपित पति शव को घर में बंद कर फरार हो गया है. सूचना मिलने के बाद मानपुर थाने की पुलिस गांव पहुंची. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. मृतका मानपुर थाना क्षेत्र के बिसुनपुर गांव निवासी भूषण यादव की पत्नी रिंकू देवी (27 वर्ष) थी. घटना के बाद मायके वाले पहुंचे. महिला के दस वर्षीय पुत्र ने घटना के बारे में नानी के यहां से आए लोगों को बताया. नाती की बात सुनकर नाना दंग रह गए. उसने पुलिस को भी पूरी कहानी बताई है जिसके आधार पर पुलिस ने जांच की बात कही है.

दोपहर से ही की जा रही थी मारपीट रिंकू देवी के पिता भूषण यादव ने बताया कि मंगलवार की दोपहर से ही बेटी के साथ मारपीट की जा रही थी. रात होते-होते बेटी की हत्या कर दी गई. पिता ने बताया कि बेटी दूध-रोटी खा रही थी. इसी दौरान पति ने कहा कि दूध तुम क्यों खा रही हो? इसी से नाराज होकर पति अपनी पत्नी को बेटे और बेटी के सामने पीटने लगा. इस दौरान गला दबाकर हत्या कर दी. बेटे ने बताई पूरी कहानी रिंकू के दस साल के बेटे अमित कुमार ने बताया कि पापा शाम से ही मम्मी के साथ गाली-गलौज कर रहे थे.

फिर मम्मी रात में दूध और रोटी खा रही थी. इसी दौरान पापा बाहर से आए और मम्मी के साथ मारपीट करने लगे. फिर मम्मी की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद मां को छोड़कर पापा भाग गए. बताया जाता है कि रिंकू का मायका और ससुराल मानपुर थाना में ही है. गोंगड़ीपर निवासी डोमन यादव के पुत्र बबलू यादव के साथ उसकी शादी हुई थी. दोनों का एक ही पंचायत भी है. एक से दो किलोमीटर के अंदर में गांव है इसलिए पिता द्वारा अपनी मां की हत्या के बाद बेटा और बेटी भागकर नानी के यहां आ गए. इस मामले में मानपुर थाने की पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ जाने के बाद हत्या कैसे की गई है इसका पता चलेगा. परिजन का आरोप है कि हत्या की गई है. अभी ससुराल के लोग घर छोड़कर फरार हैं. मामला जो भी हो, जांच की जा रही है. जल्द आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here