छेड़खानी का विरोध करने पर चाकू घोंपा,विरोध करना ट्रैफिक जवान को पड़ा भारी

207
छेड़खानी का विरोध करने पर ,विरोध करना ट्रैफिक जवान को पड़ा भारीचाकू घोंपा,

खबर वैशाली से आ रही हैं जहां  छेड़खानी का विरोध करने पर मनचले ने एक ट्रैफिक सिपाही को चाकू मारकर बूरी तरह से घायल कर दिया। घटना नगर थाना क्षेत्र के गांधी चौक की है। घटना से गुस्साए लोगों ने आरोपी शख्स की जमकर पिटाई कर दी और पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने घायल ट्रैफिक जवान को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

बताया जा रहा है कि नगर थाना क्षेत्र के गांधी चौक के पास एक शख्स महिला के साथ छेड़खानी की कोशिश कर रहा था। महिला आरोपी शख्स से बार बार बचने की कोशिश कर रही थी। इसी दौरान गांधी चौक पर तैनात ट्रैफिक जवान राजकिशोर सिंह की नजर छेडखानी कर रहे शख्स पर पड़ी। ट्रैफिक जवान राजकिशोर सिंह जब मौके पर पहुंचे और महिला से पूछताछ की तो पता चला कि आरोपी उसके साथ छेड़खान कर रहा था।

युवक की इस करतूत का जब ट्रैफिक जवान ने विरोध किया तो उसने अपनी जेब चाकू निकाल कर हमला बोल दिया। हमले को रोकने के लिए जैसे ही ट्रैफिक जवान आगे बढ़ा चाकू उसके हाथ में जा लगी। इस घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए और आरोपी की जमकर पिटाई कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here