रिचा चड्ढा और अली फजल की जल्द ही बजेगी सादी की शहनाई मुंबई और दिल्ली में तीन रिसेप्शन देंगे

291

अभिनेत्री रिचा चड्ढा और अभिनेता अली फजल की शादी सितंबर के अंत या अक्टूबर के पहले सप्ताह में होगी। ये कपल कुल तीन रिसेप्शन मुंबई और दिल्ली में करेगा।

शादी में दोनों परिवारों के लोगों के अलावा सिर्फ निजी लोगों को ही शामिल किया जाना है। शादी का निमंत्रण करीबी दोस्तों को दिया गया है। इस रिसेप्शन में 400 मेहमान शामिल होंगे। जैसा कि अली फजल ने हॉलीवुड में भी काम किया है, हॉलीवुड हस्तियों के भी शादी में शामिल होने की संभावना है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी के बारे में बात की। एक्ट्रेस ने कहा कि जो लोग हमारे मिलने के बाद मिले थे, उन्होंने भी शादी कर ली है, इस से पहले रिचा ने कहाथा की वह अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अली फजल से इसी साल यानी 2022 में शादी करेंगी। कोरोना की वजह से टल गई थी। एक इंटरव्यू में रिचा ने कहा, “हर बार जब हम शादी करने की योजना बनाते हैं, तो कोविड था, हमने 2020 में शादी के लिए एक वेन्यू भी बुक किया था, लेकिन पहली लहर आई और लॉकडाउन हो गया। पिछले साल फिर फरवरी में हमने योजना बनाई, लेकिन भारत में दूसरी लहर का अनुभव बहुत खराब रहा।’

इसी साल शादी करेंगे रिचा और अली

कोर्ट मैरिज सेशन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “हां, हमें एसा लग रहा है। जो लोग हमारे बाद मिले उन्होंने भी शादी कर ली। देखते हैं यह कितना अच्छा चलता है। हम आपसे फिनिश लाइन पर मिलेंगे। हम इस साल शादी करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here