उर्फी जावेद का वीडियो देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

225

उर्फी जावेद हमेशा स्टाइलिश और लाइमलाइट में बने रहने के लिए एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. वह अनोखे कपड़े पहनकर इवेंट में पहुंचती है और लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेती हैं, हालांकि कई बार उर्फी ​​जावेद को आलोचकों का भी शिकार होना पड़ता है. लेकिन इन सभी बातों को नजरअंदाज करते हुए उर्फी ​​जावेद को अक्सर बोल्ड और अनोखे अंदाज में देखा गया है.

लेकिन इस बार उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. उर्फी ने इस बार अपने शरीर पर कोई कपड़ा नहीं पहना है और अपने शरीर को केवल फूलों की पंखुड़ियों से ढकने की कोशिश की है. इस वीडियो में उर्फी के वीडियो मेकर्स उन पर फूल बरसा रहे हैं. उर्फी द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है. एक्ट्रेस का वीडियो देखने के बाद सभी को अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा है.

तन को फूलों से ढंका
इस वीडियो में उर्फी जावेद बिना कपड़ों के लोटी हुई नजर आ रही हैं. उन पर गुलाब की पंखुड़ियां बरस रही है. इन पंखुड़ियों ने उर्फी के शरीर को ढँक दिया था और उनके शरीर के अंग भी फूलों की पंखुड़ियों से ढके हुए थे. इस वीडियो में बेबाक उर्फी मुस्कुराती नजर आ रही हैं. उर्फी के फैंस उनके वीडियो को पसंद कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here