हैदराबाद के बाद अब राजस्थान के टोंक में 6 साल की बच्ची के साथ बर्बरता, दुष्कर्म के बाद दरिंदो ने उतारा मौत के घाट

600

टोंक। हैदराबाद में डॉक्टर के साथ निर्मम रेप और हत्याकांड में आरोपियों के सजा देने के लिए पूरे देश में विरोध जारी है. आम से लेकर खास सभी इन दरिंदो के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं. लेकिन इस तरह घिनौने अपराध पर अब तक लगाम नहीं लग रहा है. फिर से रेप की एक खबर आई रही है. मामला राजस्थान के टोंक जिले (Tonk District) का है. जहां दो दिन से लापता 6 साल की बच्ची (Minor Girl Raped) का शव मिलने से हड़कंप मच गया. जांच के दौरान पता चला मासूम बच्ची के साथ पहले रेप किया गया और गला घोटकर मार दिया. इस कुकर्म को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने बच्ची के शव को झाड़ियों में फेंककर फरार हो गए

टोंक के खेडली गांव की 6 साल की छोटी बच्ची स्कूल के स्पोर्ट्स कार्यक्रम में हिस्सा लेने गई थी. लेकिन जब वो आपस घर लौटकर आई तो शाम के समय गायब हो गई. जिसके बाद परिवार के लोगों ने उसकी तलाश शुरू की. मामला पुलिस तक पहुंचा तो जांच के दौरान बच्ची की लाश मिली. बच्ची के गले को स्कूल बेल्ट से लपेटा था. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

गौरतलब हो कि तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक महिला वेटरनरी डॉक्टर के साथ बलात्कार के बाद हत्या का मामला सामने आया है. इस घटना को लेकर पुरे देश से तीखी प्रतिक्रिया सामने आ रही है. हर कोई इस घटना की कड़ी निंदा कर रहा है. इस मामले को लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने जांच के लिए एक समिति का गठन किया है. महिला डॉक्टर के साथ पहले आरोपियों ने गैंगरेप किया और फिर जला कर उसकी हत्या कर दी गई.

वही इस मामले में राज्य की पुलिस ने कुल 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार आरोपियों की पहचान मोहम्मद पाशा, नवीन, केशावुलु और शिवा के तौर पर हुई है. पुलिस ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि आरोपियों ने पीड़िता को पहले अगवा किया और फिर गैंगरेप किया. बाद में उसे मौत के घाट उतारकर जला दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here