हैदराबाद के बाद अब राजस्थान में रात को युवती से गैंगरेप, ऑटो में बैठाकर गली में ले गए 4 युवक

511

अलवर। हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप के बाद उसकी हत्या किए जाने के मामले को देशभर में गुस्सा है। लोग जगह-जगह प्रदर्शन कर रहे डॉक्टर बेटी के गुनहगारों को फांसी की सजा की मांग कर रहे हैं। इस बीच राजस्थान के अलवर में एक युवती के साथ गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। अलवर के दामन पर थानागाजी सामूहिक दुष्कर्म के दाग पहले से ही लगे हुए हैं।

अब एक युवती ने अलवर महिला पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है कि रविवार रात करीब नौ बजे वह अलवर के भगतसिंह सर्किल के पास आई हुई थी। यहां पर उसे ओमप्रकाश व उसके साथी मिले। वे उसे ऑटो में बैठाकर कम्पनी बाग के पास गली में ले गए।

जहां आरोपियों ने ऑटो खड़ा किया और उसके साथ बलात्कार किया।
युवती का कहना है कि वो ओमप्रकाश को पहले से जानती है और वो उससे शादी करना चाहती थी, लेकिन किसी बात को लेकर उसके बीच झगड़ा हो गया। अब ओमप्रकाश व उसके साथियों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार कर दिया। जांच अधिकारी डीएसपी शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि एक युवती ने अलवर शहर के राठ नगर निवासी ओमप्रकाश व उसके दोस्तों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने युवती का मेडिकल कराया है।
मंगलवार को युवती के वीडियो रिकॉर्डिंग के साथ बयान लिए गए। पुलिस को दिए बयान में युवती तीन अन्य युवकों के घटना में शामिल होने से इनकार कर रही है। युवती ने जो एफआईआर लिखवाई, उसके बयान एफआईआर से अलग है। वहीं पुलिस का कहना है कि युवती के कोर्ट में 164 के बयान कराए जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here