ससुर जी दो साल से कर रहे है मेरा रेप, यकीन न हो तो बच्चे का करवा सकते हो DNA टेस्ट

569

रायपुर ।छत्तीसगढ़ में बढ़ रहे दुष्कर्म की घटना थमने का नाम नहीं ले रहे है । ऐसे ही रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला प्रदेश के कांकेर जिले से आई है। दरअसल ससुर ने अपने ही बहू के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है। पीड़िता ने मामले की शिकायत एडीशनल एसपी से की है। एएसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल आरोपी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए है।

जानकारी के अनुसार बहू का कहना है दो साल पहले उसने गांव के ही एक युवक से लव मैरिज किया था। उसका आरोप है कि शादी के एक सप्ताह बाद से ही ससुर उसे डरा धमकाकर उसके साथ पिछले दो साल से दुष्कर्म कर रहा है। उसके विरोध करने पर जान से मारने के धमकी देता है।

उसने इसकी जानकारी अपने पति को दी, तो उसने अपने पिता से बात की। लेकिन समझाने पर कोई हल नहीं निकला, पिता उल्टा बेटे को ही जान से मारने की धमकी देते हुए मारपीट की. जिससे बेटा और बहू सहमे हुए थे।

आरोप ये भी है कि ससुर द्वारा रेप करने के बाद उसने एक बच्ची को जन्म दिया है। जिसके लिए चाहे तो डीएनए टेस्ट भी करा सकते है। यह बच्चा ससुर का ही है। अब पानी सर से ऊपर चला गया था। जिसके बाद दोनों बहू-बेटे ने अपने पिता (ससुर) के खिलाफ कांकेर एएसपी कीर्तन राठौर के कार्यालय पहुंचकर मामले की शिकायत की।

इस मामले को एएसपी कीर्तन राठौर ने गंभीरता से लिया है और तत्काल आरोपी मनबोध शोरी (ससुर) के खिलाफ अपराध दर्ज कर गिरफ्तार करने निर्देश दिए हैं। अब देखना यह होगा कि मामले में पुलिस कब तक कार्रवाई करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here