शाहिद कपूर अब एक और तेलुगू फिल्म ‘जर्सी’ की रीमेक में आएंगे नजर

436

मुम्बई : तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक ‘कबीर सिंह’ की सुपर सक्सेस के बाद शाहिद कपूर अब एक और तेलुगू फिल्म ‘जर्सी’ की रीमेक में नजर आएंगे. इस फिल्म में वो एक क्रिकेटर के तौर पर नजर आएंगे, जो कि अगले साल अगस्त में रिलीज होगी.

सब जानते हैं कि अगले साल अप्रैल में रणवीर सिंह भी 70mm के पर्दे पर क्रिकेट खेलते नजर आएंगे. फिल्म ’83’ में वे 1983 का विश्व कप जितानेवाले ऑलराउंडर कपिल देव के रोल में दिखाई देंगे.

ऐसे में मुम्बई में फिटनेस से जुड़े एक कार्यक्रम में ‘कबीर सिंह’ की को-स्टार कियारा आडवाणी के साथ नजर आये शाहिद से एक ही साल में क्रिकेट पर आधारित फिल्मों की रिलीज के बारे में सवाल पूछा गया, तो शाहिद ने कहा, “सब जानते है कि अगले साल क्रिकेट पर आधारित दो फिल्में रिलीज होने जा रहीं हैं… फिल्म ’83’ का विषय बेहद दिलचस्प है और मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं. यह फिल्म 1983‌ में भारत के विश्व विजेता बनने की कहानी है, जिसे हर कोई देखना चाहता है.”

बातों-बातों में शाहिद ने खुद भी रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ देखने की‌ इच्छा जताई और कहा, “मेरी फिल्म ‘जर्सी एक बेहद निजी किस्म की फिल्म है और एक जज्बाती सफर को दर्शाएगी, इसने मेरे दिल को छुआ है और ये एक भावुक किस्म की फिल्म है. ऐसे में मेरा अंदाजा है कि दोनों फिल्मों की अपनी अलग-अलग पहचान होनी चाहिए. मैं ’83’ को देखने को लेकर बेहद उत्साहित हूं.”

शाहिद ने ‘जर्सी’ के रोल के लिए अपनी तरफ से की जा रहीं तैयारियों के बारे में कहा, “स्कूल में बतौर ओपनर क्रिकेट खेलते वक्त मुझे लगता था कि मैं एक अच्छा क्रिकेटर हूं. मैं इस बात को भूल गया था कि एक लम्बा अर्सा हो गया है जब मैंने क्रिकेट नहीं खेली है. मजा तब आता है जब आप यूं ही क्रिकेट खेल रहे होते हैं, मगर जब आप फिल्म के लिए खेलते हैं, तो आपकी तकनीक सही होनी चाहिए और इसके लिए आपको लम्बा वक्त देना होता है. ऐसे में मैं इसे सीखने के लिए काफी वक्त दे रहा हूं क्योंकि हम एक ऐसे समय में रह रहे हैं,‌ जहां प्रामाणिकता बेहद अहम मानी जाती है. एक खिलाड़ी के रूप में अगर आप कन्विन्सिंग नहीं हो, तो आप लोगों की नजरों से बच नहीं सकते हो. ऐसे में मैं प्रामाणिक लगने की हरसंभव कोशिश कर रहा हूं… मैं सीजन बॉल और बाकी गियर्स की‌ मदद से रोजाना खूब प्रैक्टिस कर रहा हूं.”

शाहिद कपूर से जब अपने सबसे पसंदीदा क्रिकेटर का नाम पूछा गया तो उन्होंने सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली का नाम गिनाया और कैंसर को मात देनेवाले युवराज सिंह की विशेष रूप से तारीफ करते हुए उन्हें लोगों के लिए प्रेरणा का स्त्रोत बताया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here