PM MODI का राजस्थान दौरा आज, प्रदेश को देंगे करोड़ों की सौगात, श्रीनाथजी मंदिर में करेंगे पूजा-अर्चना

322

र्नाटक के बाद बीजेपी ने राजस्थान में चुनावी तैयारी शुरू कर दी है। इसी सिलसिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान जा रहे हैं। जहां वे लोगों को करोड़ों रुपये की योजनाओं की सौगात देने वाले हैं।

मोदी राज्य में 5,500 करोड़ रुपये से अधिक की लागत वाली विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। आबूरोड रेलवे स्टेशन पर चाय पर चर्चा कार्यक्रम रखा गया।

राजस्थान मिशन में जुटी बीजेपी!

राजस्थान में इसी साल होने वाले चुनाव को देखते हुए बीजेपी मिशन राजस्थान में जुट गई है। एक ओर जहां कर्नाटक में पीएम के तूफानी अभियान के बाद आज प्रदेश में बीजेपी के लिए इम्तेहान का दिन है वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान पहुंचने वाले हैं।

पीएम मोदी का राजस्थान में कार्यक्रम

प्रधानमंत्री कार्यालय के मुताबिक PM मोदी सुबह करीब 10.30 बजे विशेष विमान से उदयपुर पहुंचेंगे। जिसके बाद सुबह 11.00 बजे पीएम मोदी नाथद्वारा के श्रीनाथजी मंदिर ( Shrinathji Temple) जाएंगे। सुबह 11.45 बजे पीएम 5500 से अधिक की परियोजनाओं का लोकापर्ण और शिलान्यास करेंगे। जिसके बाद पीएम मोदी उदयपुर रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास की आधारशिला रखेंगे। PM मोदी की सभा को लेकर चाक-चौबंद व्यवस्था है।

सुपर स्पेशियलिटी चैरिटेबल ग्लोबल अस्पताल की रखेंगे आधारशिला

इसके साथ ही प्रधानमंत्री मोदी आबू रोड में ब्रह्मकुमारियों के शांतिवन परिसर का भी दौरा करेंगे और सुपर स्पेशियलिटी चैरिटेबल ग्लोबल अस्पताल की आधारशिला भी रखेंगे।

मेवाड़ क्षेत्र को साधने की कोशिश करेंगे पीएम मोदी

राजस्थान विधानसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर पीएम की इस यात्रा को बेहद अहम माना जा रहा है। इस यात्रा के जरिए पीएम मोदी मेवाड़ क्षेत्र को साधने की कोशिश करेंगे। राजस्थान में कहा जाता है कि सत्ता का रास्ता मेवाड़ से होकर ही गुजरता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here