Cricket : BCCI के एक फैसले से इस क्रिकेटर को लगा करारा झटका, अब संन्यास ही बचा आखिरी रास्ता!

188

टीम इंडिया के सीनियर बल्लेबाज अंजिक्य रहाणे ने आईपीएल 2023 में अपनी शानदार फॉर्म को दिखाकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 (WTC) फाइनल के लिए भारतीय क्रिकेट टीम में जगह बनाई. टीम इंडिया के एक और खिलाड़ी के पास आईपीएल के इस सीजन में प्रदर्शन कर टीम में वापसी करने का मौका था, लेकिन ये खिलाड़ी ऐसा करने में नाकाम रहा है.

ये खिलाड़ी पिछले कई समय से टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बन सका है अब इस खिलाड़ी के करियर पर भी खतरा मंडराने लगा है.

संन्यास ही बचा आखिरी रास्ता?

टीम इंडिया से लगातार बाहर चल रहे धाकड़ बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) आईपीएल 2023 में पूरी तरह फ्लॉप रहे हैं. मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) के पास इस सीजन में प्रदर्शन कर टीम में वापसी करने का बड़ा मौका था, लेकिन वह अभी तक अपनी छाप नहीं छोड़ सकते हैं. आईपीएल 2023 में मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने अभी तक 9 मैच खेलते हुए 20.78 की औसत से 187 रन ही बनाए हैं. इस दौरान वह एक बार भी अर्धशतक तक नहीं पहुंच सके हैं.

ऐसा रहा है भारत के लिए प्रदर्शन

मयंक ने भारत के लिए अभी तक कुल 21 टेस्ट और 5 वनडे मैच खेले हैं. उनके नाम इन टेस्ट मैचों में 41.33 की औसत से 1488 रन दर्ज हैं. उन्होंने अभी तक 5 अर्धशतक और 4 शतक भी जड़े हैं.वहीं, वनडे में 17.2 की औसत से 86 रन ही बनाए हैं. वहीं, आईपीएल में इन्होंने 122 मैच खेलते हुए 22.45 की औसत से 2514 रन बनाए हैं.

IPL 2023 ऑक्शन में मिली थी मोटी रकम

आईपीएल 2023 के लिए सनराइजर्स हैदराबाद ने मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) पर सबसे बड़ी बोली लगाई और 8.25 करोड़ खर्च कर अपनी टीम में शामिल किया था. वह पिछले सीजन में पंजाब किंग्स का हिस्सा थे, लेकिन खराब खेल के चलते उन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखाया गया था. सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के लिए भी वह अभी तक कुछ खास नहीं कर सके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here