15 मिनट अंधेरे में सरकार, मोबाइल की रोशनी से हुआ नीतीश और तेजस्वी का स्वागत|

211
मोबाइल की रोशनी से हुआ स्वागत

बिहार में भारी बिजली संकट है, ग्रामीण और छोटे- शहरों की बात तो दूर राजधानी पटना में लोगों को बिजली की कटौती का सामना करना पड़ रहा है. अब तो बिहार के सीएम नीतीश के कार्यक्रम से भी बिजली गुल हो रही है.

टना में गुरुवार को उस वक्त अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव एक कार्यक्रम का उद्घाटन करने पहुंचे। सीएम और डिप्टी सीएम के कार्यक्रम में पहुंचने से पहले ही बिजली चली गई लिहाजा मंच पर अंधेरे में ही सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का स्वागत हुआ। इस दौरान अधिकारी मोबाइल की रोशनी में अपना काम करते दिखे।

दरअसल, गुरुवार को पटना के पाटलिपुत्र इंडोर स्टेडियम में राष्ट्रीय जूनियर बालिका कबड्डी चैंपियनशिप का आयोजन हुआ था। कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को करना था। निर्धारित समय पर मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री पाटलिपुत्र इंडोर स्टेडियम पहुंचे लेकिन उनके आने से ठीक पहले बिजली कट गई। बिजली कटने के बाद अधिकारियों के हाथ पांव फुलने लगे।

सीएम और डिप्टी सीएम मंच पर पहुंच चुके थे। ऐसे में अंधेरे में ही बैंड बाजे के साथ उनका स्वागत किया गया। करीब 15 मिनट तक इंडोर स्टेडियम में अंधेरा रहा। इस बीच सीएम ने वहां मौजूद अधिकारियों से पूछा भी कि लाइट क्यों नहीं है। 15 मिनट बाद जब बिजली आई तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कबड्डी चैंपियनशिप का उद्घाटन किया। इस दौरान स्टेज पर सीएम ऑफिस से जुड़े अधिकारी मोबाइल की रोशनी में काम करते नजर आए। बता दें कि बिहार में पिछले एक सप्ताह से ही केंद्रीय सेक्टर की तरफ से बिजली की कटौती की जा रही है। जिसके कारण शहरों के साथ साथ ग्रामीण इलाकों में भी बिजली की समस्या उत्पन्न हो गई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here