संजय जायसवाल का नीतिश पर हमला,कहा-“रेड से पहले ही नीतीश ने RJD को कर दिया था आगाह

197
CBI रेड से पहले ही नीतीश ने RJD को कर दिया था आगाह

बिहार में सियासी गरमाहट बढ़ गए हैं आपको बता दे अमित शाह 24 सितंबर को किशनगंज में सरकारी कार्यक्रम और दोपहर बाद भाजपा के मंडल अध्यक्ष और जिला स्तरीय पदाधिकारियों के साथ वार्ता करेंगे। प्रेस वार्ता के दौरान संजय जायसवाल ने सरकार पर बड़ा हमला बोला और कहा कि लालू यादव और तेजस्वी यादव ने खुद को घपले घोटाले से बचाने के लिए नीतीश कुमार को रबर स्टाम्प सीएम बनाया हैं। संजय जयसवाल ने बताया कि सीबीआई रेड की जानकारी आरजेडी नेताओं को पहले ही नीतीश कुमार ने दे दी थी। उन्होंने आरोप लगाया कि सीएम राजद के संरक्षणकर्ता के रूप में काम कर रहें है। सरकार की कार्यशैली पर सवाल खड़ा करते हुए प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने कहा कि एनडीए जब से अलग हुई है तब से बिहार में अपराध का ग्राफ बढ़ गया है और बिहार की स्थिति भयावह हो गया है।

मिशन 36 के तहत अमित शाह का यह दौरा सीमांचल के क्षेत्र में होगा, जहां पहले दिन 23 सितंबर को पूर्णिया मैदान में आम सभा होगी।

इसके अलावे प्रदेश अध्यक्ष ने सीमांचल के किशनगंज जिला प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस प्रशासन किशनगंज में गौ तस्करों की मदद कर रही है, जबकि तस्करी कर गाय को ले जाए जा रहे लोगों को पकड़ने वालो पर कई धाराओं में केस दर्ज कर रंगदार बता रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा मिशन 36 पर काम कर रही है और लोक सभा चुनाव में भाजपा सभी 36 सीटो पर जीत हासिल करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here