शराब धंधेबाजों ने एसएसबी के हेड कांस्टेबल को दर्दनाक मौत दी

174
हेड कांस्टेबल को कुचला

खबर दरभंगा से आ रहा हैं खबर मधुबनी से आ रही हैं जहां कुछ दबंगो ने SSB के हेड कांस्टेबल को को दर्दनाक मौत दी.इन अपराधियों का मनोवल दिन पर दिन बढ़ता जा रहा हैं आए दिन क्राइम केस आ रहे हैं  खबर भारत-नेपाल बॉर्डर के लदनियां से आ रही है, जहां शराब धंधेबाजों ने एसएसबी के हेड कांस्टेबल को स्कॉर्पियो से कुचल दिया। इस घटना में 43 साल के कांस्टेबल देवराज शर्मा की मौत हो गई।

घटना सोमवार की रात की है। सवार शराब धंधेबाजों ने बड़ी बेरहमी से एसएसबी के हेड कांस्टेबल देवराज शर्मा को कुचल दिया। घटना की चपेट में आने के बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसके बाद उन्हें जयनगर अनुमंडल अस्पताल में एडमिट कराया गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। इस घटना में एक और जवान सिंदे अम्बा दास भी घायल हो गए। फिलहाल उन्हें डीएमसीएच रेफर किया गया है, जहां उनका बेहतर इलाज जारी है।

घटना लदनियां थाना क्षेत्र में लगदी सिमरा रोड योगिया गांव की बताई जा रही है, जो नेपाल बॉर्डर से लगभग 500 मीटर दूर है। हेड कांस्टेबल देवराज शर्मा मूल रूप से हिमाचल प्रदेश के चम्बा जिले के खैर थाना क्षेत्र के भसुन्डा के रहने वाले थे। करीब दो माह पहले एसएसबी 18 वीं राजनगर बटालियन के अर्राहा बीओपी पर पदस्थापित हुए थे। मामले में घायल जवान के बयान पर एफआईआर दर्ज की गई है। इसमें अज्ञात शराब धंधेबाज बाइक चालक, स्कॉपियो ड्राइवर और स्कार्पियो मालिक पर हत्या का आरोप लगाया गया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here