ललन सिंह जल्द बनेंगे मुंगेर के जिलाध्यक्ष!,सुशील मोदी ने दिया ललन सिंह को सलाह कहा-नीतीश से बच कर रहिएगा…

368
ललन सिंह जल्द बनेंगे मुंगेर के जिलाध्यक्ष!,सुशील मोदी ने दिया ललन सिंह को सलाह कहा-नीतीश से बच कर रहिएगा...

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के यह कहने पर कि बीजेपी सुशील मोदी का डिमोशन कर उन्हें बिहार बीजेपी का प्रदेश अध्यक्ष बनाने जा रही है, इसपर सुशील मोदी ने ललन सिंह पर बड़ा पलटवार किया है। सुशील मोदी ने ललन सिंह को सतर्क रहने की सलाह देते हुए कह दिया है कि वे नीतीश कुमार से बच कर रहें, नीतीश जल्द ही उन्हें राष्ट्रीय अध्यक्ष से जिलाध्यक्ष बनाने जा रहे हैं।

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने ललन सिंह पर हमला बोलते हैं कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बहुत जल्द ललन सिंह को राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद से हटकार मुंगेर का जिलाध्यक्ष बनाने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी में ऐसी कोई परिपाटी नहीं है कि 17 साल के बाद किसी को प्रदेश अध्यक्ष बनाया जाए। उन्होंने कहा कि वे साल 2005 में बिहार बीजेपी के अध्यक्ष थे। ऐसा कोई कारण नहीं है कि पार्टी उन्हें 17 साल के बाद फिर से प्रदेश अध्यक्ष बनाएगी।

सुशील मोदी ने कहा कि ललन सिंह के पास कोई मुद्दा नहीं है इसलिए उल जलूल बातों को प्रचारित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा क्या हो गया है कि पार्टी संजय जायसवाल को प्रदेश अध्यक्ष के पद से हटाकर किसी और को प्रदेश बीजेपी का अध्यक्ष बनाएगी। दूर दूर तक उन्हें प्रदेश अध्यक्ष बनाने की न तो कोई चर्चा है और ना ही इस तरह का कोई विषय है। बीजेपी में क्या हो रहा है यह पार्टी के लोगों को नहीं मालूम है लेकिन ललन सिंह को सबकुछ पता है कि बीजेपी के अंदर क्या हो रहा है। उन्होंने ललन सिंह को सतर्क रहने के सलाह देते हुए कहा कि ललन सिंह बचकर रहें, बहुत जल्द नीतीश कुमार उन्हें मुंगेर का जिलाध्यक्ष बनाने वाले हैं।

बता दें कि ललन सिंह ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से कहा है कि, सुशील मोदी, आपकी खबर मैंने देखी, जिसमें आप बता रहे हैं कि नीतीश जी को सोनिया गांधी जी छोड़ने आयीं या नहीं, उनके साथ फोटो शेयर किया या नहीं। लगता है आज तक आप छात्र नेता से राजनेता बन ही नहीं पाए। खैर हम लोग तो चाहते थे कि तिरस्कृत के बजाय आपकी कुछ प्रोन्नति हो जाए। लेकिन सुन रहें हैं कि आपकी पदावनति हो रही है, फिर से आपको प्रदेश अध्यक्ष बनाया जा रहा है। जो कि आप 15 साल पहले थे। वाकई आप दया के ही पात्र हैं!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here