महाराष्ट्र : उद्धव ठाकरे समेत विपक्ष के पैरों तले खिसक गई जमीन, मैं बोलूंगा तो कई लोगों को…’ एकनाथ शिंदे का पलटवार

514

 महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे  ने कहा कि केंद्रीय चुनाव आयोग का फैसला हमारे पक्ष में आने से उद्धव ठाकरे और विपक्ष के पैरों तले रेत खिसक गई है .

हम जो जल्दबाजी में फैसले ले रहे हैं, उससे वे डरे हुए हैं, व्याकुल हैं. इसलिए वे हम पर आरोप लगा रहे हैं. मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि हम उन्हें काम से जवाब देंगे.

‘मैं दी हुई चीजों को कभी नहीं हटाता, अगर मैं बोलूंगा तो…’
एकनाथ शिंदे ने बयान दिया कि इस पर कोई बात नहीं होगी. अगर मैं बात करूंगा तो इससे कई लोगों को परेशानी होगी. हम धन के मोह में नहीं हैं, कभी थे ही नहीं. हमें किसी का धन नहीं चाहिए. मुख्यमंत्री ने कहा कि बाला साहेब के विचार ही हमारी संपदा हैं.

MPSC पर क्या बोले मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे?
हम एमपीएससी का मसला सुलझा रहे हैं. इस समय चुनाव आयोग और कोर्ट में काम चल रहा है. अब कुछ लोगों को चुनाव आयोग से एलर्जी है. वे मुझे ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि, हम उस प्रश्न को हल करते हैं जो MPSC प्रश्न का राजनीतिकरण किया जा रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि हम राजनीति नहीं करना चाहते, हम समस्या समाधानकर्ता हैं.

संजय राउत पर क्या बोले सीएम एकनाथ शिंदे?
हमने धनुष बाण और शिवसेना नाम का स्वागत किया है. उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है. लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने इसे खारिज कर दिया है. मुख्यमंत्री ने कहा कि चुनाव आयोग का रिजल्ट स्थाई होता है और असली शिवसेना हमारे साथ है. मुख्यमंत्री ने कहा कि श्रीकांत शिंदे द्वारा संजय राउत को दी गई धमकी कानून व्यवस्था को बाधित करने और अपने लिए शोहरत और सहानुभूति हासिल करने का महज एक हथकंडा है. मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि गृह विभाग के माध्यम से विस्तृत जांच कराई जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here