महागठबंधन सरकार का PM मोदी पर हमला, कहा-“बीजेपी नेताओं के घर रेड क्यों नहीं होती ?

189
बीजेपी नेताओं के घर रेड क्यों नहीं होती

बिहार के बदले हुए राजनीति के बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने एक साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। भ्रष्टाचारी के बचाव करने से जुड़े सवाल पूछे जाने पर सीएम नीतीश भड़क गए। उन्होंने कहा कि कोई किसी भ्रष्टाचारी को बचाएगा क्या? इसके अलावा तेजस्वी ने बीजेपी नेताओं को सवालों के कटघरे में खड़ा कर दिया।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिना नाम लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साध दिया। उन्होंने कहा कि कोई किसी भ्रष्टाचारी को कैसे बचा सकता है? खुद ही सोचना चाहिए न भ्रष्टाचारियों को बचाने का। नीतीश ने कहा कि इधर उधर जो कुछ राज्यों में हो रहा है कि कहां से किसी को लाया जाए, वो लोग अपना समझे। हमनें तो कभी भी भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया है।

वहीं, तेजस्वी यादव ने पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि तेजस्वी यादव ने कहा कि पूरे देश में 1000 से अधिक बीजेपी के विधायक हैं। 300 से अधिक सांसद हैं। आज तक एक भी बीजेपी के सांसद या एक भी विधायक के घर सीबीआई, ईडी, इनकम टैक्स का छापा पड़ा है क्या? सरकार विपक्ष को ही दबाने में लगी रहती है। उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि जो यह बात कह रहे हैं, वही भ्रष्टाचारियों को बचा भी रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here