मरीज की मौत पर अस्पताल में हंगामा,आरोपी डॉक्टर की गिरफ्तारी की मांग

334
मरीज की मौत पर अस्पताल में हंगामा,आरोपी डॉक्टर की गिरफ्तारी की मांग

महिला की मौत से गुस्साए परिजनों ने चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाकर अस्पताल में जमकर हंगामा कर रहे हैं। दरअसल प्राइवेट हॉस्पिटल में महिला को एडमिट कराया गया था, जहां उसकी मौत हो गई। मौत के बाद मृतका के परिजनों ने खूब हंगामा किया। उन्होंने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया है। परिजनों ने आरोपी डॉक्टर की गिरफ्तारी की मांग की है। सकरा के पचदही में ये निजी अस्पताल है, जहां मरीज़ की मौत के बाद जमकर हंगामा देखने को मिले है।

मामला मुजफ्फरपुर के सकरा के पचदही का है, जहां एक प्राइवेट हॉस्पिटल में महिला मरीज़ की मौत हो जाने के बाद परिजन हंगामा करने लगे। महिला की तबीयत बिगड़ जाने के बाद उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, लेकिन दुर्भाग्यवश महिला ने अस्पताल में ही अपना दम तोड़ दिया। अब मृतक के परिजनों का अस्पताल प्रशासन पर गंभीर आरोप है। उनका कहना है कि महिला को बेहतर इलाज नहीं मिल पाया, जिसके कारण उसकी मौत हो गई।

इतना ही नहीं, हंगामे के बाद परिजनों ने आरोपी डॉक्टर की गिरफ्तारी की भी मांग कर दी है। मामला जिले के सकरा के पचदही के एक निजी अस्पताल का है। इस हंगामे के कारण अस्पताल में भर्ती अन्य मरीज़ों को भी काफी परेशानियां झेलनी पड़ी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here