बैंक लुटेरे को पुलिस ने दबोचा, 15 लाख रुपए बरामद

363
बैंक लुटेरे को पुलिस ने दबोचा

दरअसल बात चम्पारण से आ रही हैं जहां कुछ लुटेरों ने बैंक से 15 लाख रुपये चोरी किया पर सही वक़्त पर पुलिस ने उन लुटेरों को दबोचा घटना मोतिहारी के पहाड़़पुर थाना क्षेत्र स्थित सटहां बाजार स्थित पंजाब नैशनल बैंक की है। यहां बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने वारदात को अंजाम देकर भाग रहे पांच अपराधियो को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बदमाशों के पास से 15 लाख रुपए बरामद किए हैं।

बताया जा रहा है कि हर दिन की तरह गुरुवार को भी पहाड़़पुर थाना क्षेत्र स्थित पंजाब नेशनल बैंक की सटहां बाजार शाखा में कामकाज चल रहा था। इसी दौरान बाइक सवार पांच बदमाशों ने बैंक में धावा बोल दिया। बैंककर्मियों को बंधक बनाकर अपराधियों ने करीब 15 लाख रुपए लूट लिये। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए।

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और इलाके की घेराबंदी कर बदमाशों की। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली की बदमाश ईंख के खेत में छिपे हैं। जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पांचों बदमाशों को ईंख के खेत से दबोच लिया। गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने 15 लाख रुपए बरामद किया है। गिरफ्तार बदमाशों में 4 पश्चिम चंपारण का जबकि एक पूर्वी चंपारण का रहने वाला बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार लूटेरों से पूछताछ में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here