बैंककर्मी को अपराधियों ने मारी गोली, पूरे परिवार को मिल रही धमकी

305

बैंककर्मी को अपराधियों ने मारी गोली,
पटना।
राजधानी पटना समेत पूरे प्रदेश में अपराध की घटनाओं का बोलबाला है। अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि सुपारी लेकर हत्या करने की घटनाएं व्यवसाय का शक्ल ले चुका है। प्रशासन का डर अपराधियों के दिल से निकल चुका है। आए दिन सरेआम खूनी खेल खेला जा रहा है। आम जनमानस में खौफ का मंजर दिख रहा है। अपराध की ताजा खबर हाजीपुर से है। जहां वैशाली जिला में अपराधियों ने तीन दिन में तीन लोगों को गोली मारी। जिसमें एक की मौत तो दो का इलाज जारी है। ताजा मामला करताहां थाना क्षेत्र से जुड़ा है। जहां मंगलवार सुबह बैंककर्मी को अपराधियों ने गोली मार दी है। घायल भारतीय स्टेट बैंक में फिल्ड अफसर के पद पर कार्यरत हैं। उनकी पहचान अमर ज्योति के रूप में की गई है। फिलहाल उनको इलाज के लिए पटना के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
घायल के परिजनों ने इस मामले में जो जानकारी दी है, उसके अनुसार काजीपुर थाना क्षेत्र के रहनेवाला अमर ज्योति सुबह लालगंज स्थित स्टेट बैंक में ड्यूटी के लिए जा रहे थे। इसी दौरान हाजीपुर लालगंज रोड में चांदी धनुषी के पास दो अज्ञात अपराधियों ने उन्हें रोक लिया और गोली मार दी। जिसके बाद दोनों बदमाश वहां से फरार हो गए। स्थानीय लोगों की सहायता से घायल बैंककर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि गोली मारनेवाले कौन थे। वहीं पुलिस को घटना का सीसीटीवी मिल चुका है और नाकेबंदी कर जांच पड़ताल शुरू कर दी गयी है।
घायल बैंककर्मी की बहन ने बताया कि उनके घर एक ड्राइवर कार्य करता था। जो कि संदिग्ध प्रवृति का था। मगर उसके बारे में कुछ खास जानकारी पहले नहीं थी। उस ड्राइवर के कहने पर बैंककर्मी ने एक जमीन के लिए 5 लाख रुपये जमीन के दलाल को दी थी। मगर बाद में पता चला कि ये लोग फ्राड हैं। पैसे वापस मांगने पर धमकी दी जाने लगी। फिर सुपारी किलर को पैसे देकर घटना को अंजाम दिया। पूरे परिवार को इन लोगों से डर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here