बेख़ौफ़ हुये बदमास: पटना में पुलिस टीम पर हमला

285
पटना में पुलिस टीम पर हमला

खबर पटना के पीरबहोर इलाके से आ रही है. यहां बीती रात अपराधियों ने पुलिस टीम के ऊपर हमला किया है. पटना की सड़क पर पुलिस टीम को दौड़ा-दौड़ा कर पीटने का मामला सामने आया है. मामला पटना के पीरबहोर थाना इलाके के पटना मार्केट के पास का है.  पुलिस को जानकारी मिली थी कि यहां कुछ लोग हथियार से लैस होकर किसी प्लानिंग में जुटे हुए हैं. पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो शिया मस्जिद के पास खड़े चार युवकों की तलाशी लेने लगी.

तलाशी के बाद पुलिस ने इन चारों युवकों को अपने साथ थाने लेकर आने लगी. इसी दौरान वहां मौजूद असामाजिक तत्वों ने पुलिसवालों पर हमला बोल दिया. जिन लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया था ना केवल उन्हें छुड़ा लिया बल्कि पुलिस वालों को दौड़ा-दौड़ा कर सड़क पर पीटा. पीरबहोर थाने की पुलिस टीम पटना की सड़क पर पिटते रही और किसी तरह भागकर उन्होंने अपनी जान बचाई.

फिर बाहर थाना इलाके के असामाजिक तत्व इतने पर ही नहीं रुके. इसके बाद इन लोगों ने थाने का घेराव तक कर लिया. लोग आरोप लगा रहे थे कि पुलिस सादी वर्दी में पटना मार्केट नियर मस्जिद के पास पहुंची थी और बेवजह लोगों को परेशान कर रही थी. उधर पुलिस का कहना है कि उसके पास यह जानकारी मिली थी कि कुछ अपराधी किस्म के युवक हथियार से लैस होकर शिया मस्जिद के पास मौजूद है. काफी देर तक इस मामले को लेकर पीरबहोर थाने के आसपास हंगामा होता रहा. आखिरकार असामाजिक तत्वों के सामने पुलिस को ही झुकना पड़ा और लोगों को समझा-बुझाकर किसी तरह वापस किया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here