बेखोफ माफिया: बालू माफिया का ASI पर हमला,पुलिसकर्मियों को कुचलने का प्रयास

266
बालू माफिया का ASI पर हमला

वैशाली में खनन माफिया बेखौफ हैं बिहार में आए दिन बालू माफिया द्वारा किसी न किसी घटना को अंजाम दिया जा रहा है. अब इसी क्रम में बालू माफिया ने लिस की टीम पर हमला कर दिया। आरोपियों ने बालू लदे ट्रैक्टर से ASI को नीचे फेंक दिया। इस दौरान  SDPO समेत अन्य पुलिसकर्मियों को गाड़ी से कुचलने की भी कोशिश की गई। हालांकि मौका रहते बालू लदे ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया।

घटना से जुड़ी जो जानकारी सामने आई है, उसके मुताबिक़ बालू माफिया ट्रैक्टर पर बालू लेकर जा रहे थे। इसी दौरान SDPO राघव दयाल को इसकी सूचना मिली, जिसके बाद वे दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने बालू लदे ट्रैक्टर को जब्त कर लिया और उसपर ASI प्रमोद सिंह को बैठा दिया, ताकि वे चकमा देकर भाग न सकें। लेकिन, इसी दौरान माफियाओं ने ASI को ट्रैक्टर से नीचे फेंक दिया। हद तो तब हो गई जब उन्हें गाड़ी से कुचलने की कोशिश की जाने लगी।

ये घटना कहीं न कहीं पुलिस के लिए बड़ी चुनौती साबित हुई है। इससे पता चलता है कि जिले में माफिया कितने बेख़ौफ़ हैं। पहले ASI को ट्रैक्टर से नीचे फेंक दिया जाता है और बाद में SDPO समेत कई पुलिसकर्मियों को कुचलने की कोशिश की गई। हालांकि SDPO की बाल-बाल जान बची है और पुलिस फिलहाल आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here