फुलवारी शरीफ में संपत्ति विवाद को लेकर छोटे भाई ने चला दी गोली, इलाके में अफरातफरी का माहौल….

451
फुलवारी शरीफ में संपत्ति विवाद को लेकर छोटे भाई ने चला दी गोली, इलाके में अफरातफरी का माहौल....

खबर दानापुर से आ रही हैं जहां संपत्ति विवाद को लेकर छोटे भाई ने घर के बाहर खुलेआम गोलियां चला दी. गनीमत रही कि गोली आस पड़ोस में रहने वाले लोगों को नहीं लगी. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने इस मामले की सूचना दानापुर थाने में दी.

दरअसल, मामला फुलवारी शरीफ के खलिलपुरा का है. जहां संपत्ति विवाद में छोटे भाई ने अपने बड़े भाई का शव घर में नहीं रखने की बात को लेकर दनादन गोलियां बरसा दी. इससे मोहल्ले में दहशत का माहौल बन गया. गोलीबारी की खबर पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और आरोपी के भाई के शव का अंतिम संस्कार अपनी निगरानी में करााय. मृतक की पत्नी ने देवर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

मृतक की पत्नी नौशाबा नाज ने पुलिस को बताया कि संतान ना होने कारण मेरे देवर हमें संपत्ति से बेदखल करना चाहते थे. मेरे पति से चार माह पूर्व विवाद हुआ था और उनको मार पीट कर अधमरा कर दिया गया था. उनका इलाज अस्पताल में चल रहा था. उनकी मृत्यु हो गयी है. मौत की खबर सुन भाई अनवार ने मकान में ताला लगा दिया और जब शव घर पर लाया गया तो उसे घुसने तक नहीं दिया. जब इसको लेकर विवाद होने लगा तो इसी विवाद में गोली चला दी.

पुलिस ने आस पड़ोस के लोगों की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने पीड़ित परिवार को अश्वासन दिया की अपराधी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.पुलिस अपने काम में लगी हुई हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here