पुलिस टीम पर फायरिंग, बाल–बाल बचे सब इंस्पेक्टर

224
सब इंस्पेक्टर पर फायरिंग

बिहार में अपराध के मामले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं इस बात का अंदाजा इस खबर से लगाया जा सकता है कि पटना में ही अपराधियों ने फायरिंग कर दी। बिहार में लगातार सुशासन के दावे के बीच अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ दिख रहा है। अपराधी आम लोगों के साथ-साथ अब पुलिस को भी निशाना बना रहे हैं। ताजा मामला पटना-गया स्टेट हाईवे पर चनकी मोड़ के पास की है। यहां अपराधियों ने पुलिस टीम पर फायरिंग की है। पर इनकी इस घटना में धनरूआ थाने में तैनात एक सब इंस्पेक्टर बाल बाल बचे हैं।

बताया जा रहा है कि कुछ बदमाशों को पकड़ने के लिए धन अलवर थाने की एक पुलिस टीम पटना गया स्टेट हाईवे स्थित चना की मोड़ के पास पहुंची थी। पुलिस की टीम को देखकर अपराधी रसलपुर बगीचा की तरफ भागे और टीम के ऊपर फायरिंग करने लगे। अपराधियों ने इस दौरान पुलिस टीम के ऊपर 3 राउंड फायरिंग की। इस फायरिंग में सब इंस्पेक्टर बाल-बाल बच गए, लेकिन पुलिस ने अपराधियों का पीछा करना नहीं छोड़ा और आखिरकार पुलिस टीम ने चार अपराधियों को गिरफ्तार भी किया है। एक अपराधी पुलिस की हाथ से निकल भागने में सफल रहा।

इस दौरान पुलिस ने एक पिस्तौल और पांच जिंदा कारतूस के अलावा एक खोखा भी बरामद किया है। पुलिस गिरफ्तार अपराधियों को लेकर थाने लौटी और फिर आगे की कार्यवाही में जुट गई है। स्थानीय थाने के मुताबिक गिरफ्तार किए गए सभी अपराधियों की उम्र 20 साल के आसपास है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here