पुलिस को मिली बड़ी सभलता, नक्सलियों पर कसा शिकंजा

286
पुलिस को मिली बड़ी सभलता

ये बड़ी खबर औरंगाबाद से आ रही हैं जहां सर्च आपरेशन के दौरान नक्सलियों द्वारा छिपाकर रखे गये 2 राइफल, 28 गोली, 5 किलो और एक किलो का एक-एक केन बम समेत मैगज़ीन बरामद हुआ है।

दनपुर थाना क्षेत्र स्थित पचरुखिया जंगल के अंजनवा, कसमर स्थान, बनरवा और निमिया बथान पहाड़ पर जिला पुलिस एवं कोबरा द्वारा चलाए जा रहे एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि नक्सली सुरक्षाबलों को नुकसान पहुंचाने की योजना बना रहे हैं और पचरुखिया जंगल के इलाके में सक्रिय हुए हैं। प्राप्त सूचना के आधार पर सीआरपीएफ, कोबरा तथा जिला पुलिस की एक संयुक्त टीम गठित कर अजनवा पहाड़ तथा उसके आसपास के जंगली इलाकों में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों को 2 राइफल, 28 कारतूस, 5 किलो तथा 1 किलो का आइईडी एक केन बम तथा मैगज़ीन बरामद हुआ है।

बता दें कि इससे पहले भी औरंगाबाद के जंगली इलाकों में सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों ने भारी मात्रा में विस्फोटक और हथियारों का जखीरा बरामद किया था। पुलिस द्वा लगातार चलाए जा रहे अभियान में लगातार कामयाबी मिल रही है। एसपी ने बताया कि नक्सलियों के खिलाफ पुलिस का अभियान लगातार जारी रहेगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here